logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई ये गंभीर बीमारी, शेयर किया पोस्ट

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) खुद को फिट रखने के लिए जिम में आजकल खूब पसीना बहा रही हैं

Updated on: 09 Sep 2019, 06:03 PM

नई दिल्ली:

अपने लटकों-झटको से लोगों को लुभाने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) आजकल एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. इस बात की जानकारी काजल ने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर कर के दी है. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) खुद को फिट रखने के लिए जिम में आजकल खूब पसीना बहा रही हैं इसके ही साथ-साथ अपनी डाइट पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं. काजल राघवानी को पॉलीसिस्टिक ओवेरियन डिजीज (PCOD) नामक बीमारी है. जिसके कारण काजल का वजन लगातार बढ़ता जा रहा है.

यह भी पढ़ें- जयललिता की लाइफ पर बन रही वेबसीरीज 'क्वीन' का फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

पॉलीसिस्टिक ओवेरियन डिजीज (PCOD) ओवरी संबंधी बीमारी होती है. इस बीमारी के कारण लड़कियों के हार्मोन असुंतलन की स्थिति उत्पन्न होने लगती है. बता दें कि इस गंभीर बीमारी से आजकल अधिकतर लड़कियां सामना कर रही हैं. काजल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'I AM NOT 👉 OVARY 👈 REACTING 😷🙏 #suffering from last one and half year and #facing all ths #symptoms nothing to #hide or feelings #shy.'

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी बधाई

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काजल के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. वही कुछ फैंस उन्हें आराम करने की सलाह दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pal Pal Dil Ke Paas का पार्टी सॉन्ग 'इश्क छलिया' हुआ रिलीज, देखें VIDEO

View this post on Instagram

#BAAGHI... EK YODDHA #❤ #whatsapp #song #🤗

A post shared by Kajal Raghwani (@kajalraghwani) on

बता दें कि काजल मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं और 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.