logo-image

Video: अंजना सिंह ने की पवन सिंह की मिमिक्री, कहा- पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है

इस वीडियो में अंजना (Anjana Singh) भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मिमिक्री करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 30 Jul 2019, 05:18 PM

New Delhi:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्रियों में एक अंजना सिंह (Anjana Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. अंजना सिंह (Anjana Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजना सिंह के इंस्टाग्राम पर 389k फॉलोअर्स हैं. अंजना सिंह (Anjana Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में अंजना (Anjana Singh) भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मिमिक्री करती हुई दिखाई दे रही हैं. अंजना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंजना सिंह वीडियो में कह रही हैं कि पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13 में नजर आ सकती हैं रानी चटर्जी, घर में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

View this post on Instagram

#mood😎 banne me thoda time lagta hai 😍#jaihind🇮🇳 #inbabu sahab style @madhhuis @prashantnishant @singhpawan999

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही अंजना (Anjana Singh) ने भोजपूरी के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'आरजू' के गाना 'अब तेरे दिल में हम आ गए' पर निरहुआ के साथ लिपसिंग करती नजर आई थी. अंजना के इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यह भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का धमाकेदार डांस हो रहा है Viral, देखें Video

View this post on Instagram

We all are just wow❤@anaraguptaactress @pakkhihegde @smrity_sinha_official

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

अंजना सिंह इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर उनके दीवाने उनकी सेक्सी और हॉट तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

View this post on Instagram

#goodmorning#happyme😊 #haveagoodday ❤❤❤

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

बता दें कि अंजना सिंह मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा अंजना ने सीरियल में भी काम किया है. उनके दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है.