logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का नया डांस वीडियो वायरल, इस गाने पर लगाए हॅाट ठुमके

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्रियों में एक अंजना सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 12 Oct 2018, 03:47 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्रियों में एक अंजना सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो 'दिल भी दे दूंगी' गाने पर डांस करती नजर आ रही है. उनके फैंस को अंजना का ये शरारती भरा अंदाज खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 15 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अंजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है.

View this post on Instagram

💃💃☝️♥️

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही अंजना ने भोजपूरी के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'आरजू' के गाना 'अब तेरे दिल में हम आ गए' पर निरहुआ के साथ लिपसिंग करती नजर आई थी. अंजना के इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

View this post on Instagram

My first TikTok with Dinesh ji🙏🏻

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

अंजना सिंह इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर उनके दीवाने उनकी सेक्सी और हॉट तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

और पढ़ें: भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से पार्ट-2' 16 अक्टबूर को होगी रिलीज

गौरतलब है कि 12 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ दिख चुकी अभिनेत्री अंजना सिंह एक बार फिर फिल्म 'लव यू सांवरिया' में उनके के साथ नजर आएंगी. निर्माता राजेश गुप्ता और निर्देशक अजीत श्रीवास्तव की इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों बिहार और उत्तर प्रदेश में हो रही है.