logo-image

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

भोजपुरी अभिनेत्रियां अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

Updated on: 17 Sep 2019, 06:07 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेत्रियां आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सभी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी अभिनेत्रियां अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन अभिनेत्रियों की कई नो मेकअप (No Makeup Look) तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. ऐसी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. यहां हम आपको भोजपुरी अभिनेत्रियों की नो मेकअप लुक वाली तस्वीरें दिखा रहे हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Song: निधि झा के संग अरविंद अकेला कल्लू ने किया रोमांटिक डांस, देखें VIDEO

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव की जोड़ी अक्सर धूम मचाती है. भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी एक्टिंग के साथ लटको-झटकों के लिए जानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे मेकअप के बिना भी खूबसूरत लगती हैं.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. रानी अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने 2003 में एक्टिंग डेब्यू किया था. रानी चटर्जी भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अब तक कई स्टार्स के साथ काम किया है. पर्दे पर उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ पसंद की जाती है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

यह भी पढ़ें- काजल राघवानी से मिलने को बेकरार हुए खेसारी ने कहा- 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' चल आई का हो

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नो मेकअप लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने साल 2011 में फिल्म प्राण जाये पर वचन ना जाए से उन्होंने डेब्यू किया था. अक्षरा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. भोजपुरी फिल्मों में लोगों को उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ काफी पसंद है. दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्में की है.

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा का पूरा इंस्टा पेज उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. मोनालिसा बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा लोगों को उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ काफी पसंद है. दोनों ही स्टार्स ने मिलकर कई हिट फिल्में दी है.

अंजना सिंह (Anjana Singh)

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं अंजना सिंह (Anjana Singh). अंजना सिंह (Anjana Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजना सिंह इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर उनके दीवाने उनकी सेक्सी और हॉट तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं. अंजना सिंह मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा अंजना ने सीरियल में भी काम किया है. उनके दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है.