logo-image

सोशल मीडिया पर छाया है भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का ये जबरदस्त TikTok Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिससे वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं

Updated on: 25 Dec 2019, 05:56 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों सोशल मीडिया क्वीन भी बन चुकी हैं. आम्रपाली दुबे के वीडियो और तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में आम्रपाली की दिलकश अदाएं देखने को मिल रही हैं.

आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम पर एक टिक-टॉक वीडियो शेयर किया है. भोजपुरी क्वीन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Nahi jaanti ?!? Best wishes with this massive hit @snehupadhyaofficial and @ritesh_pandey_official.'

यह भी पढ़ें: करीना कपूर को इस फिल्म के लिए देना पड़ा ऑडिशन

View this post on Instagram

Nahi jaanti ?!? Best wishes with this massive hit @snehupadhyaofficial and @ritesh_pandey_official 😍👍🏻

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

विडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) रितेश पांडे के नए भोजपुरी गाने 'हैलो कौन' पर लिप सिंक करती हुई नजर आ रही हैं. विडियो में आम्रपाली जिस तरह के एक्सप्रेशन दे रही हैं, वे कमाल लग रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों की क्वीन आम्रपाली दुबे को टॉक-टॉक पर विडियो बनाना काफी पसंद है. आम्रपाली के इस वीडियो पर काफी सारे लाइक्स आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: निरहुआ को लेकर कपिल शर्मा ने खींची आम्रपाली दुबे की टांग, कहा- अब तक कितनी फिल्में कर ली...

View this post on Instagram

😍😍😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

इसके साथ ही आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिससे वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. आम्रपाली दुबे अपनी इस तस्वीर में लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं आम्रपाली ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'सबकी बारातें आईं.'

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी के जीतने पर देश छोड़ने की बात कहने वाले इस अभिनेता ने उन्‍हीं से की ये खास 'मांग'

View this post on Instagram

Sabki baraatein aayi 🌟✨ #vibes #positivity #newbegginings 💫

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आम्रपाली दुबे का भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ एक गाना रिलीज हुआ था. 'लव दहेज' नाम का ये गाना सोनी म्यूजिक पर रिलीज किया गया था. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद की जाती है. फिलहाल आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा जगत का जाना-माना नाम हैं. आम्रपाली दुबे के नाम से ही फिल्मों में दर्शकों की भीड़ लग जाती है.