News Nation Logo

कभी मवाली-कभी प्रिंसेज बनेंगी यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे

फिल्म में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अभिनेता अमरीश सिंह लीड रोल में हैं

Written By : Manish Singh | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Jan 2020, 12:12:23 PM
आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे (Photo Credit: फोटो- @aamrapali1101 Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बीते दिनों एक फिल्म आयी थी राब्ता, जिसमें दो पीरियड की कहानी एक साथ देखने को मिली थी. कुछ ऐसी ही फिल्म अब भोजपुरी सिने स्क्रीन पर भी देखने को मिलने वाला है, जिसकी शूटिंग लास्ट फेज में है. फिल्म में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अभिनेता अमरीश सिंह लीड रोल में हैं.

फिल्म में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) दो डिफरेंट किरदार में नजर आने वाली हैं. एक किरदार उनका मवाली लड़की का होगा, जो बेहद शरारती और अल्हड़ है. तो उनका दूसरा किरदार एक प्रिंसेस का होगा, जो आपको पीरियड एरा में ले जाएगी. अगर आपने फिल्म राब्ता देखी है, तो आम्रपाली को देख कृति शैनन (Kriti Sanon) की याद ताजा हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi First Look: आलिया भट्ट बनीं माफिया क्वीन, देखें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का दमदार पोस्टर

View this post on Instagram

Sabki baraatein aayi 🌟✨ #vibes #positivity #newbegginings 💫

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

View this post on Instagram

Jaa aye Mansedhu 🙈😂

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

View this post on Instagram

😍😍😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आयोनाइज प्रोजेक्ट प्रा. लि. के बैनर बन रही चर्चित निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ को लेकर खुद आम्रपाल दुबे खुद भी उत्साहित हैं. सिलवासा में फिल्म के सेट पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने खुद फिल्म में अपने दो किरदार को लेकर बात की और बताया कि कैसे यह फिल्म उनके लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में बहुत सारे वेरिएशन हैं. यही वजह है कि एज एन एक्टर मैं फिल्म को बेहद एन्जॉय कर रही हूं.

ह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान भी जारी है कल्कि कोचलिन और लीजा हेडन का स्वैग, देखें PHOTO

आम्रपाली दुबे ने फिल्म के अभिनेता अमरीश सिंह को लेकर कहा कि वे बहुत अच्छे और मेहनती एक्टर हैं. उनका काम मैंने देखा है. उनके साथ पहली फिल्म कर रही हूं, जिसमें वे एक्स्ट्रा ऑर्डनरी परफॉर्मेंस दे रहे हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं. भगवान करे उनका फ्यूचर और ब्राइट हो. वे और अच्छी फिल्मों में काम करें. आम्रपाली ने कहा कि यह फिल्म बेहद अच्छी है और यह जल्द ही आएगी. इसलिए भोजपुरी के दर्शकों से मेरी अपील है कि वे इस फिल्म को जरूर देखें. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘राज महल’ के निर्माता दीपक पराशर, रोहित रॉय और रामेश कुमार हैं. फिल्‍म का निर्माण आयोनाइज प्रोजेक्ट प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है, जिसके निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं.

First Published : 15 Jan 2020, 12:12:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.