logo-image

आम्रपाली दुबे ने पूरा किया #BalaChallenge, देखिए धमाकेदार VIDEO

आम्रपाली (Amrapali Dubey) अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं और इस बार आम्रपाली ने बाला चैलेंज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Updated on: 15 Oct 2019, 03:44 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के लटको-झटकों से घायल हुए बिना कोई नहीं रह सकता. अब तक कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और डांस का जलवा बिखेर चुकी आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद किया जाता है. आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम पर 781K फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं.

आम्रपाली अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं और इस बार आम्रपाली ने बाला चैलेंज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने धूमधाम से मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, देखें Viral Video

View this post on Instagram

#balachallenge as a warrior princess 😍 it took too much effort to dance with these ornaments though 😅

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

'हाउसफुल 4' के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा शुरू किए गए बाला चैलेंज (Bala Challenge) इस वक्त इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है जिसे एक के बाद एक करके बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Pati Patni Aur Woh First Look: 'Aur Woh' के लुक में दिखीं अनन्या पांडे, कहा- ये अग्निपथ है!

View this post on Instagram

Rajmahal ❤️😍 #newmovie #newlook

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने Pati Patni Aur Woh से शेयर किया 'Patni' का पहला लुक

बाला चैलेंज को अपनाने वाले कलाकारों में आयुष्मान खुराना, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान सहित और भी कई हैं. बता दें कि आम्रपाली ने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई थी. 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से आम्रपाली दुबे फेमस हुईं. भोजपुरी सिनेमा में दोनों की जोड़ी को सुपरहिट मानी जाती है.