logo-image

Amrapali dubey:आम्रपाली और निरहुआ के बीच है स्पेशल केमिस्ट्री, देसी अवतार में पसंद करते फैंस

आम्रपाली दुबे आज भोजपरी इंडस्ट्री में अच्छी धाक जमा चुकी हैं. वो अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को दिल जीत चुकी हैं. आम्रपाली

Updated on: 09 Feb 2023, 11:53 PM

मुंबई :

आम्रपाली दुबे आज भोजपरी इंडस्ट्री में अच्छी धाक जमा चुकी हैं. वो अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को दिल जीत चुकी हैं. आम्रपाली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं. आम्रपाली ने अब तक सबसे ज्यादा फिल्में निरहुआ के साथ की है. आम्रपाली दुबे ने गानों में कई बोल्ड सीन्स भी किए हैं. वो अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी ऐसे जोड़ी हैं, जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. उन्हीं में एक जोड़ी है निरहुआ और आम्रपाली की. इन दोनों की कैमेस्ट्री को फैंस को खूब पसंद करते हैं.

मशहूर निरहुआ का गाना कटोरे कटोरे काफी हिट हुआ था, जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. खूबसूरत साड़ी पहने आम्रपाली इस गाने में कमाल लग रही हैं. निरहुआ कथित तौर पर भी बहुत खूबसूरत हैं. उनका ये गाना इंटरनेट पर आग की तरह फैला था. 

आम्रपाली चाहे साड़ी पहने या वेस्टर्न ड्रेस फैंस उनको हर लुक में पसंद करते हैं, लेकिन दर्शक उनका देसी अंदाज ज्यादा पसंद करते हैं. 

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर अपनी नई नई फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. फैंस उनके वीडियोज और फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

येलो साड़ी पहने आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आम्रपाली ने अपने भाई की शादी के लिए ऐसा लुक कैरी किया था, उन्होंने गजरे से लेकर मांग टीके से अपने लुक को स्टाइल किया है.

आम्रपाली दुबे के लुके में बिंदी और काजल ने चार चांद लगा दिए हैं. वो अपनी फोटोज से फैंस को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन-फॉलोइिंग है.

आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 में हुआ था. उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छाँव में शो में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्होंने ज़ी टीवी पर सात फेरे और मायका में अभिनय किया है.

वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं. बाद में वह अपने दादा के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से अपनी शिक्षा पूरी की. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)