News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

VIDEO: 'ईधर आने का नहीं', अक्षरा सिंह का TikTok रैप हुआ Viral

अक्षरा का एक टिक टॉक रैप सॉन्ग (TikTok Rap) 'ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi) है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब यह 'मिलियन व्यूज क्लब' में भी शामिल हो गया है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Mar 2020, 09:46:50 AM
akshara singh

अक्षरा सिंह वीडियो (Photo Credit: फोटो- @singhakshara Instagram)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सफल अभिनेत्री और अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और गाना मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गया है. यह अक्षरा का एक टिक टॉक रैप सॉन्ग (TikTok Rap) 'ईधर आने का नहीं' है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब यह 'मिलियन व्यूज क्लब' में भी शामिल हो गया है.

इस गाने को अब तक 1.25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले उनका एक और होली स्पेशल टिक टॉक सॉन्ग वायरल हुआ था, जिसके बाद अब यह गाना भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे ने शेयर किया मजेदार TikTok Video

वायरल हो रहे अपने इस गाने को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने खुद ही गया है और अपने ऑफिसिल यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पर ही रिलीज किया है. गाने को यूट्यूब पर उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने 'बागी 3' के फेमस गाने पर दिखाईं दिलकश अदाएं, शेयर किया हॉट एंड बोल्ड Video

इस गाने के गीतकार और संगीतकार आशीष वर्मा और डिजिटल हेड विकी यादव हैं. गाने का अभी म्यूजिक वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, फिर भी गाना चार्ट बस्टर बनने की ओर बढ़ रहा है. जब अक्षरा ने इस गाने को अपलोड किया था, तब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर साझा करते हुए लिखा था कि 'पहले आप हम पे मरते हैं फिर हम आप पे मरते हैं, जब हम आप पे मरते हैं, तब आप कही और मरते हैं.अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. इस साल अब तक रिलीज उनके सभी गानों को भोजपुरी प्रशंसकों ने खूब पसंद किया है.

First Published : 18 Mar 2020, 09:46:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.