logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को मिला ये खास अवार्ड

पटना स्थित न्यू पटना क्लब में रविवार की शाम आयोजित समारोह में अक्षरा के अलावा आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से मंदिरा बेदी, रूपल पटेल, पारुल चौधरी समेत 20 लोगों को यह अवार्ड दिया गया

Updated on: 01 Feb 2021, 06:52 PM

नई दिल्ली:

अभिनय, गायिकी और नृत्य प्रतिभा में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया. पटना स्थित न्यू पटना क्लब में रविवार की शाम आयोजित समारोह में अक्षरा के अलावा आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से मंदिरा बेदी, रूपल पटेल, पारुल चौधरी समेत 20 लोगों को यह अवार्ड दिया गया.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन बनीं रकुल प्रीत सिंह

अक्षरा को यह सम्मान शिक्षा विभाग, बिहार सरकार के निदेशक डॉ. रंजीत कुमार सिंह के हाथों दिया गया. अक्षरा सिंह ने इस अवार्ड के लिए अपनी खुशी का इजहार किया और इसके लिए आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड व निर्माता, निर्देशक दिनेश सिंह का भी आभार व्यक्त किया.

अक्षरा ने कहा, "यह अवार्ड एक महिला के रूप में मुझे प्राउड फील करा रहा है. साथ ही समाज को यह संदेश भी देता है कि बेटियां सच में किसी से कम नहीं हैं. यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे यह अवार्ड मिला और उससे भी ज्यादा खुशी है कि यह मुझे मेरे घर पटना में मिला. इसके लिए मैं सबों के साथ अपने फैंस की भी शुक्रगुजार हूं."

यह भी पढ़ें: कृति खरबंदा ने जिम में बहाया पसीना, शेयर किया वर्कआउट Video

आपको बता दें कि आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 का आयोजन हर साल देश के विभिन्न शहरों में होता रहा है. अलग-अलग क्षेत्रों में अपने कार्यो से मिसाल पेश कर रहीं हर आम और खास महिलाओं के सम्मान के लिए आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड का आयोजन होता है. इस बार यह आयोजन बिहार की राजधानी पटना में हुआ, जिसमें अतिथि के रूप में बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू शामिल रहे.