logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'आंख मारे' गाने पर मचाया धमाल, यहां देखें Viral Video

इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के एक्सप्रेशंस इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को भी टक्कर दे रहे हैं

Updated on: 28 Jun 2019, 07:08 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के फैंस के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. अक्षरा सिंह के सोशल मीडिया पर भी लाखों फैंस है. जिसकी वजह से देखते ही देखते उनके वीडियोज वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उनका एक टिक टॉक वीडियो काफी वायरल रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) 'आंख मारे' सॉन्ग पर टिक-टॉक वीडियो बनाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाएंगे अरविंद अकेला 'कल्लू', फिल्म 'राज तिलक' से मचाएंगे धमाल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर हुआ है, जो काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के एक्सप्रेशंस इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को भी टक्कर दे रहे हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं.

यह भी देखें- भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की ये Photos देखते ही थम जाएंगी सांसे

View this post on Instagram

Aa baith paas mere🥰 #loveyou #for #loving #this #one #positivevibesonly #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

इन सबके अलावा अक्षरा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. भोजपुरी फिल्मों में लोगों को उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ काफी पसंद है. दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्में की है. पवन सिंह के अलावा अक्षरा, खेसारी के साथ भी काफी पसंद की जाती हैं.