logo-image

एक बार फिर वायरल हुआ अक्षरा सिंह का टिक टॉक Video, आप भी देखें

भोजपुरी गाने 'सखी सलाई रिंच से खोले' (Sakhi Salai Rinch Se Kholela) को यूट्यूब पर 33 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं

Updated on: 13 Jan 2020, 04:59 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और गायिकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस टिक टॉक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ए चंदा आपलोग भी बनाए टिकटोक और मुझे tag करना ना भूले और जो सबसे बेहतर video होगा उसे मैं पोस्ट करूँगी अपने वाल पे कल सुबह 7.45am होगी आपसे मुलाक़ात ऐ चंदा के साथ सिर्फ़ और सिर्फ़ "akshara singh official" channel पर see you Love you all.'

यह भी पढ़ें: 'टेबल पे लेवल' गाने में दिखा आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक अंदाज, YouTube पर मिले करोड़ों व्यूज

View this post on Instagram

💛🌼 #fashion #beautiful #happy #cute #tbt #onelife #positivevibes #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

विडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों की धूम मची हुई है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने यह विडियो अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के 'लहंगा लखनऊआ' ने मचाई धूम, करोड़ों बार देखा गया Video

वहीं फिल्मों के बारे में बात करें तो फैंस अक्षरा के साथ पवन सिंह की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. अक्षरा कई भोजपुरी स्टार्स के साथ नजर आ चुकी हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मों में नजर आईं हैं. हाल ही में दोनों का एक गाना भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं. भोजपुरी गाने 'सखी सलाई रिंच से खोले' (Sakhi Salai Rinch Se Kholela) को यूट्यूब पर 33 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दोनों के गाने अक्सर यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं.