News Nation Logo

Akshara Singh ने बढ़ाई फीस, बनीं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस!

इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jun 2022, 05:20:44 PM
akshara singh

Akshara Singh ने बढ़ाई फीस (Photo Credit: फोटो- @singhakshara Instagram)

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जबरदस्त पॉपुलैरिटी है. इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह को 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर अक्षरा अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. इसके साथ ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. अक्षरा की पॉपुलैरिटी में अब इजाफा हो चुका है और इसके साथ ही अक्षरा ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की 'Pathaan' का धांसू टीजर रिलीज, एक्टर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से पहले रवि किशन (Ravi Kishan) की फीस बढ़ाने की खबरें सामने आई थीं. वहीं अब अक्षरा के लिए खबर है कि उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए पहले से ज्यादा फीस चार्ज की है. जानकारी के मुताबकि, अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं. अक्षरा सिंह ने फिल्म 'डार्लिंग' के लिए मोटी फीस वसूल की है. फिल्म के मेकर्स ने अक्षरा को लेकर कहा है कि वो इतनी फीस डिजर्व करती हैं. बता दें कि इस फिल्म से निर्माता प्रदीप के शर्मा अपने बेटे राहुल शर्मा लांच हो रहे हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह लोगों के बीच पॉपुलर हैं और वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी भी रहती हैं. अक्षरा सिंह के पिता भी एक्टर हैं.

First Published : 25 Jun 2022, 05:20:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.