logo-image

Akshara Singh Video: डीपनेक ब्लाउज और शिमर साड़ी...भोजपुरी हीरोइन अक्षरा ने ढाया कहर

इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के रील वीडियो काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस ट्रेंडिंग लिप-सिंक रील्स से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं.

Updated on: 18 Jul 2023, 07:39 PM

नई दिल्ली:

Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने स्टाइलिश लुक्स और बोल्डनेस के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस की एक-एक अदा पर फैंस मर-मिटते हैं. रीजनल सिनेमा से निकल अक्षरा ने अपनी खास पहचान बनाई है. वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जानी वाली सेलिब्रिटी में शामिल हैं. अक्षरा के रील वीडियो भी काफी पॉपुलर होते हैं. वो अपने स्टाइल और ग्लैमर से फैंस के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. हाल में अक्षरा ने अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में कहर ढाती नजर आईं. 

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने गोल्डन शिमर साड़ी पहनी है. प्लेन साड़ी पर अक्षरा ने हैवी वर्क वाला डीपनेक ब्लाउज पहना था. बैकलेस ब्लाउज में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लाउंट करते नजर आईं. अक्षरा की खूबसूरती देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं. इस लुक को मॉडर्न टच देने भोजपुरी क्वीन ने मैचिंग झुमके और ब्रेसलेट कैरी किया था. साथ में अक्षरा के खुले कर्ली बाल कहर ढा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इसके अलावा अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन फोटोज भी शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर पोज देते नजर आईं. यहां अक्षरा ने डार्क ग्रीन कलर की शर्ट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक डेनिम जींस पहनी हुई है. हाथ में मैचिंग हैंडबैग किए एक्ट्रेस अपना कूल ट्रैवल लुक फ्लॉन्ट करते दिखीं. इन फोटोज पर फैंस अक्षरा के स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के रील वीडियो काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस ट्रेंडिंग लिप-सिंक रील्स से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. इंस्टा पर अक्षरा ने मेजेंटा कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. इसमें एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही थीं. खुले बालों में हैवी मेकअप के साथ अक्षरा ने जमकर कातिलाना पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा था कि फिल्म का किरदार उनके लिए बहुत खास है, क्योंकि फिल्म में वो खुद सिंगर की भूमिका निभा रही हैं.