logo-image

Akshara Singh: ब्लैक ड्रेस में अक्षरा का नया फोटोशूट वायरल, बोलीं-ए चाँद मेरी इतनी सी...

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के हुस्न और सिंगिग के दर्शक दीवाने हैं, एक्ट्रेस अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

Updated on: 25 Apr 2023, 10:53 PM

मुंबई :

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के हुस्न और सिंगिग के दर्शक दीवाने हैं, एक्ट्रेस अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने नए फोटोशूट से एक फोटो शेयर की हैं. अक्षरा का ये लुक देखकर फैंस इम्प्रेस हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. अक्षरा (Akshara Singh) को ब्लैक वेल्वट के वन पिस में देखा जा सकता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट में फोटो पोस्ट की है. ब्लैक ड्रेस स्पार्कल के साथ उनपर खूब जच रही है. 

अक्षरा (Bhojpuri actress Akshara Singh) ने मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है. कुछ ही घंटों में इस फोटो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक आ गए हैं. उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ''ए चाँद मेरी इतनी सी ….
इलतज़ा है तुझसे ,,

मुझे भी किसी शहर का सितारा कर दे''

वो सोशल मीडिया पर नए -नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी चलती कार के सनरूफ से पोज देते हुए शूट किया गया एक वीडियो जारी किया. उन्होंने कैप्शन में 'बैरिया' गाने के बोल की तारीफ करते हुए लिखा, 'ओह क्या बात खूबसूरत नोट्स. मुझे इससे प्यार हो गया है.' इस पर फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की भरमार कर दी.

ये भी पढ़ें-Aishwarya Rai:पोन्नियिन सेलवन 2 के प्रमोशन में दिखा ऐश्वर्या राय का जलवा, देखें वीडियो

फैंस ने लगाई कमेंट्स की झड़ी

कुछ कमेंट्स में लिखा था, 'मोबाइल गिरेगा तब बताएंगे' और 'ड्राइवर का ध्यान न भटकें.' वहीं एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब सजग रहती हैं. वो अपने वर्कआउट पर पूरा ध्यान देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने घर पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

MMS वीडियो लीक

 अक्षरा सिंह कई बार विवाद के घेरे में गिर चुकी हैं. हाल ही में उनका एक mms वीडियो वायरल हुआ थे.  हाल ही में, अक्षरा अपने विवादास्पद कारणों से भी ध्यान आकर्षित कर रही थी क्योंकि उनका एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हो रहा था. इसको लेकर अक्षरा ने पहली बार मीडिया के सामने खुलकर बातचीत की थी.