logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के फैन्स को झटका, इंस्टाग्राम से बनाई दूरी

होली के मौके पर आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ने अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट को Inactive रखने की बात कही.

Updated on: 30 Mar 2021, 11:33 AM

highlights

  • आम्रपाली के इंस्टाग्राम अकाउंट में तकनीकि खराबी आई
  • तकनीकि खराबी सही होते ही वापस एक्टिव हो जाएंगी आम्रपाली
  • फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से भोजपुरी में डेब्यू किया था

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. आम्रपाली दुबे आज अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करती हैं. आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं,जो खूब पसंद भी किए जाते हैं. लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. आम्रपाली के फैन्स फैन्स अब अपनी चहेती एक्टर की लेटेस्ट फोटोज को नहीं देख पाएंगे. हालांकि ये कुछ दिनों के लिए ही होगा. क्योंकि ये खूबसूरत एक्ट्रेस अब कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम से दूर जा रही है. 

दरअसल होली के मौके पर आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ने अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट को Inactive रखने की बात कही. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि सॉरी इंस्टा फैन मेरे इंस्टग्राम पेज पर कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम्स की वजह से कुछ समय मेरा पेज इनएक्टिव रहेगा. जैसी ही प्रॉब्लम ठीक होती है मैं फिर से आप लोगों के बीच आऊंगी, न्यू पोस्ट्स लेकर तब तक अपना ध्यान रखिए. सभी को होली मुबारक हो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

ये भी पढ़ें- Fake Video देख अजय देवगन के उड़े होश, बोले- मेरा हमशक्ल मुसीबत में है

ये पोस्ट देखते हुए एक्ट्रेस के फैन्स को तगड़ा झटका लगा है. फैन्स के बीच निराशा छा गई. उनके फैन्स अभी से एक्ट्रेस के पोस्ट ना करने की बात पर परेशान हो गए हैं. क्योंकि एक्ट्रेस ने नहीं बताया है कि वह कब तक इंस्टाग्राम से दूर रहने वाली है. आम्रपाली की ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

इससे पहले आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर करके अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी थीं. इस वीडियो में आम्रपाली ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी. वीडियो में वे एकदम नई-नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं. वीडियो में वह मैरिड महिला के लुक में दिख रही हैं. आम्रपाली ने रेड साड़ी पहनी हुई है और इसके अलावा उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया है और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Holi पर ट्वीट कर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, लोग कर रहे बॉयकॉट

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा कि 'हैप्पी होली सभी को. मेरे भोजपुरी परिवार की तरफ से भोजपुरी रील बनाने की स्पेशल रिक्वेस्ट पर ये वीडियो बवनाया गया है.' आम्रपाली के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि उनके इस वीडियो से होली और भी खास हो गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. दोनों साथ में कई फिल्मों में काम किया है. ऑनस्क्रीन ये जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती है . फैंस को दोनों के साथ की फिल्मों का हमेशा से इंतजार रहता है.आपको बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के साथ ही अपने करियर की पहली फिल्म की थी. दरअसल, आम्रपाली ने फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से भोजपुरी में डेब्यू किया था.