logo-image

'मुकद्दर का सिकंदर' की शूटिंग कर रहे निरहुआ ने कहा- अब फिल्म की शूटिंग है तो वो अभिनेता हैं

निरहुआ (Nirahua) ने कहा कि जब चुनाव का वक्त था तब वो नेता थे, अब फ़िल्म की शूटिंग है तो वो अभिनेता हैं

Updated on: 03 Jul 2019, 07:50 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) इन दिनों लखनऊ में अपनी नई फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता वसीम एस. खान है और लेखक – निर्देशक संतोष मिश्रा है. शूटिंग से मिले फुर्सत के पलों में दिनेशलाल यादव ने News State से बात की. निरहुआ ने कहा कि जब चुनाव का वक्त था तब वो नेता थे, अब फ़िल्म की शूटिंग है तो वो अभिनेता हैं लेकिन सियासत से उनका रिश्ता बना रहेगा और आजमगढ़ वो नहीं छोड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- तहलका मचा रहा है पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'गोरिया चाल तोहार मतवाली', देखें Viral Video

निरहुआ ने आगे कहा, आजमगढ़ के लोगों से मिलते रहेंगे और आजमगढ़ को उसी तरह फतह करेंगे जैसे स्मृति ईरानी ने अमेठी को जीता है. आजमगढ़ से चुनाव हारने या जीतने के लिए नहीं लड़ा बल्कि ये बताने के लिए की कोई जाति किसी का वोट बैंक नहीं है. मैं अपने मकसद में कामयाब रहा, मैं हारा नहीं हूँ, क्योंकि मैंने ना हार मानी है और ना हार मानूंगा.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने रेड ड्रेस पहनकर मचाया बवाल, देखें Viral Photo

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) ने 7 मार्च 2019 को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन की थी. बीजेपी (BJP) में शामिल होने के अगले महीने ही पार्टी ने उन्हें आजगमढ़ लोकसभा सीट से टिकट दे दिया. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई चुनाव नहीं हरा सकता है.