News Nation Logo

Bhojpuri Movie: आम्रपाली दुबे के साथ होली पर फिल्म 'रोमियो राजा' से धमाल मचाएंगे निरहुआ

मधुकर आनंद के संगीत से सजी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Feb 2020, 05:00:44 PM
भोजपुरी फिल्म रोमियो राजा

भोजपुरी फिल्म रोमियो राजा (Photo Credit: फोटो- @aamrapali1101 Instagram)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की आने वाली फिल्म 'रोमियो राजा' (Romeo Raja) होली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म के 'फर्स्ट लुक' के जारी होते ही वितरकों के बीच 'हॉट केक' की तरह यह बिक गई. फिल्म अब पूरे भारत के सिनेमाघरों में होली के अवसर पर रिलीज के लिए तैयार है.

मधुकर आनंद के संगीत से सजी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी. लेखक-निर्देशक मनोज नारायण की इस फिल्म के निर्माता राजेश कुमार वर्मा और बाबू भाई हैं, जबकि इसे सोहम फिल्म्स और बिग बॉलीवुड पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर राज करती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस, लाखों हैं दीवाने

View this post on Instagram

20 feb se Bipl4 का सीधा प्रसारण लखनऊ से #dhisoom👊 चैनल पे💪🏻✌️

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

मनोज नारायण कहते हैं कि यह फिल्म होली के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि वास्तव में फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव का लुक किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म या दक्षिण के किसी बड़े सिनेमा की झलक पेश कर रहा है. बाइक पर स्टाइलिश मूड में नजर आ रहे 'रोमियो राजा' को देखकर दिनेश लाल यादव निरहुआ के प्रशंसक अभी से उत्सुक हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Photo: उर्वशी रौतेला या नुसरत भरूचा, हाई स्लिट गाउन में कौन है आपकी फेवरिट

उन्होंने कहा कि इस साल निरहुआ की रिलीज होने वाली इस पहली फिल्म की अधिकांश शूटिंग झारखंड की बेहतरीन इलाकों में हुई है. उन्होंने कहा कि फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन व रोमांस देखने को मिलेगा. फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ बेहतरीन सामाजिक संदेश भी देती नजर आएगी. इसमें सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं होने और निजी स्कूलों में शिक्षा के नाम पर हो रही लूट को मुद्दा बनाया गया है, इसमें फिल्म का हीरो शिक्षा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार और बुराइयों से लड़ता है.

First Published : 06 Feb 2020, 04:59:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.