logo-image

भांग के नशे में अंजना सिंह के साथ गदर मचा रहे हैं निरहुआ, देखिए ये धमाकेदार Video

इस गाने में निरहुआ और अंजना सिंह की खूबसूरत कैमेस्ट्री नजर आ रही है

Updated on: 03 Jul 2019, 07:49 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और अंजना सिंह की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचा रही है. निरहुआ और अंजना सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'मिज़ाज बडा बहकता' काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और अंजना सिंह की खूबसूरत कैमेस्ट्री नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस गाने को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- तहलका मचा रहा है पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'गोरिया चाल तोहार मतवाली', देखें Viral Video

यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘सइयां जी दगाबाज’ का है. इस वायरल हो रहे गाने में दोनों भांग पीकर बहक जाते हैं और एक-दूसरे के करीब आने की कोशिश करते हैं. इस गाने को मशहूर गायिका प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और आलोक (Alok) ने गाया है.

बता दें कि अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों की हॉट एंड डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अपनी कातिल अदाओं की वजह से अंजना इंस्‍टाग्राम पर छाई रहती हैं. अंजना ने कई फेमस एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. जिनमें खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह एक हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में निरहुआ ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में बताया. निरहुआ ने बताया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हैं. जब वो फिल्मों में नहीं आए थे तब उनके कमरे के दीवारों पर करिश्मा कपूर की ढेरों फोटो टंगी रहती थी.