logo-image

Brijesh Tripathi Death: भोजपुरी के मशहूर एक्टर बृजेश त्रिपाठी का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Brijesh Tripathi Death: बृजेश त्रिपाठी भोजपुरी सिनेमा का सितारा कहे जाते थे. उन्हें अधिकतर निगेटिव किरदारों में ही देखा जाता था.

Updated on: 18 Dec 2023, 03:12 PM

नई दिल्ली:

Brijesh Tripathi Death: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एक दुखद खबर सामने आई है. फेमस एक्टर बृजेश त्रिपाठी का निधन हो गया है.उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में एक लंबा समय बिताया था. एक्टर रवि किशन, पवन सिंह समेत कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके थे. खबर के मुताबिक बृजेश त्रिपाठी 72 साल के थे. डॉक्टरों के मुताबिक एक्टर की मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है. इस खबर से भोजपुरी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है. सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. एक्टर पवन सिंह ने बृजेश त्रिपाठी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

रिपोर्ट्स के मुताबिक बृजेश त्रिपाठी को 2 हफ्ते पहले डेंगू से बीमार हुए थे. बीमार पड़ने के बाद एक्टर को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां उनका इलाज चल रहा था. कहालत में सुधार होते ही एक्टर डिस्चार्ज लेकर घर लौट गए, लेकिन बीती रात 17 दिसंबर को अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया है. परिवारवालों ने आनन-फानन में एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस खबर से भोजपुरी स्टार्स में सदमे की लहर है. सभी अपने चहेते कलाकार के अचानक गुजर जाने से गहरी पीड़ा में हैं. सोशल मीडिया पर बृजेश त्रिपाठी के फैंस उनके आकस्मिक निधन से शॉक में हैं. 

कुछ ऐसा रहा बृजेश त्रिपाठी का करियर

बृजेश त्रिपाठी भोजपुरी सिनेमा का सितारा कहे जाते थे. उन्हें मजबूत किरदारों में ही देखा जाता था. एक्टर पिछले 46 सालों से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रहे थे. उन्होंने इंडस्ट्री में पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, रवि किशन समेत कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था. एक्टर को खासतौर पर विलेन और निगेटिव किरदार निभाने के लिए जाना जाता था. फिल्म'ओम' में अपने शानदार अभिनय के बाद बृजेश त्रिपाठी काफी फेमस हो गए थे. फिर उन्हें ऐसा स्टारडम मिला की फिल्मों की लाइन लग गई. ब्रिजेश त्रिपाठी के करियर में 'नो एंट्री', 'गुप्ता: द हिडन ट्रुथ', 'देवरा भइल दीवाना' और 'मोहरा' जैसी फिल्मों शामिल रही हैं.