News Nation Logo
Banner

फिल्म 'दरार-2' में काजल राघवानी और अंजना सिंह के साथ रोमांस करेंगे अनिल सम्राट

फिल्म में अनिल सम्राट, रितेश पांडेय, प्रवेश लाल यादव हैं जबकि अभिनेत्री में काजल रघवानी (Kajal Raghwani), अंजना सिंह, शुभी शर्मा, तनुश्री चटर्जी, चांदनी सिंह और गुंजन पंत हैं

IANS | Updated on: 26 Sep 2020, 06:40:05 PM
Anil Samrat

'दरार-2' में काजल राघवानी के साथ रोमांस करेंगे अनिल सम्राट (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेता अनिल सम्राट और पवन सिंह (Pawan Singh) की चर्चित भोजपुरी फिल्म 'दरार' की सीक्वल 'दरार 2' जल्द ही आने वाली है. इस फिल्म को लेकर अभिनेता अनिल सम्राट बेहद उत्साहित हैं. इस मेगा बजट फिल्म में आधा दर्जन से ज्यादा अभिनेत्रियां हैं. भोजपुरी भाषा की इस फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय ने किया है और जिसका निर्माण रंजीत सिंह ने 'रंजीत सिंह एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया है. फिल्म में अनिल सम्राट, रितेश पांडेय, प्रवेश लाल यादव हैं जबकि अभिनेत्री में काजल रघवानी (Kajal Raghwani), अंजना सिंह, शुभी शर्मा, तनुश्री चटर्जी, चांदनी सिंह और गुंजन पंत हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी रैप सॉन्ग 'हमार बेबी' सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें Video

2010 की हिट फिल्म दरार के इस दूसरे पार्ट में दर्शक सरप्राइज के रूप में खेसारी लाल यादव को स्पेशल अपियरेंस भी देख सकेंगे.भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh) और काजल राघवानी के साथ अनिल सम्राट की जोड़ी इस फिल्म में धमाल मचाती नजर आएगी. दरार 2 का गाना 'बदलब भतार' यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी गाना 'बंबई में का बा' के लिए साथ आए अनुभव और मनोज

फिल्म के संबंध में अभिनेता अनिल सम्राट कहते हैं, 'दरअसल यह एक कंपलीट एंटरटेनर मूवी है. इसमें एक्शन है, रोमांस है, ड्रामा है और मधुर गीत संगीत है. भोजपुरी फिल्मों के फैन्स के लिए इसमें हर तरह के मसाले मौजूद है.' उन्होंने आगे कहा, 'अगले माह अक्टूबर में इस फिल्म का ट्रेलर और इसके कई गाने लांच किए जाएंगे और इस साल के अंत तक इस मल्टीस्टारर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है.' दस साल पहले 'दरार' का निर्माण अनिल सम्राट ने किया था, जिसमें खुद अनिल सम्राट और पवन सिंह मुख्य भूमिका में थे. अनिल सम्राट ने अगले साल की शुरुआत में अपनी फिल्म 'प्रतिज्ञा 3' को भी प्रारंभ करने की योजना बनाई है.

First Published : 26 Sep 2020, 06:40:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो