News Nation Logo
Banner

Baaghi 3 से टकराएगी 'पगलु', टाइगर श्रॉफ की बढ़ी मुश्किलें!

इस फिल्म के अभिनेता मंतोश कुमार मार्शल आर्ट के माहिर माने जाते हैं, वहीं इस फिल्म में वे नए एक्शन के साथ अलग अवतार में नजर आएंगे

IANS | Updated on: 29 Feb 2020, 04:01:00 PM
Bhojpuri film paglu

फिल्म पगलु (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों के एक्शन स्टार टाईगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) जहां 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है, वहीं भोजपुरी सिनेमा जगत की भी एक जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर फिल्म 'पगलु' उसी दिन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अभिनेता मंतोश कुमार मार्शल आर्ट के माहिर माने जाते हैं, वहीं इस फिल्म में वे नए एक्शन के साथ अलग अवतार में नजर आएंगे. फिल्म 'पगलु' (Paglu) के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 'पगलु' का ट्रेलर मां एटरटेनमेंट म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह के नए सॉन्ग की YouTube पर धूम, 'कमरिया हिला रही हैं' को मिले 17 मिलियन व्यूज

मां एटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक राजेश राजा गुप्ता का कहना है, 'ट्रेलर को लेकर जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे साबित हो रहा है कि लोग साफ सुथरी फिल्में देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा, जिसे फिल्म के हीरो ने खुद ही किया है. मार्शल आर्ट में अपनी एक खास पहचान बना चुके अभिनेता के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है.'

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' वायरल, YouTube पर मचा रहा जबरदस्त धूम

उन्होंने बताया कि इस फिल्म की अदाकारा अरुणा गिरी की यह पहली भोजपुरी फिल्म है. सामाजिक विषयों पर आधारित यह फिल्म छह मार्च को दर्शकों के बीच आएगी.

इस फिल्म के निर्माता रामकृपाल सिंह और चंदन भंसाली है. फिल्म के निर्देशक फुना बाबू है, जबकि फिल्म के प्रचारक अखिलेश सिंह है. फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रमोद राणा है. फिल्म के कलाकारों में देव सिंह, अनूप अरोरा, वैभव रॉय,अर्जुन यादव शामिल हैं.

First Published : 29 Feb 2020, 04:01:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×