logo-image

खेसारी लाल यादव से पहले ये भोजपुरी सितारे 'बिग बॉस' में मचा चुके हैं धमाल, एक ने तो की थी शादी

भोजपुरी एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और पॉलीटिशियन दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) के नाम से जाने जाते हैं

Updated on: 04 Nov 2019, 03:40 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) आजकल सुर्खियों में है. 'बिग बॉस 13' में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एंट्री भी हो चुकी हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 'बिग बॉस' के स्टेज पर जोरदार डांस करते हुए काफी धमाकेदार एंट्री की. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ खूब मस्ती भी की.

घर में अंदर जाने से पहले खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने सलमान (Salman Khan) के सामने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. खेसारी लाल की बातें सुनने के बाद सलमान ने उन्हें गले से लगा लिया. बता दें कि खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) पहले ऐसे भोजपुरी सितारे नहीं हैं जो 'बिग बॉस' में आए हों. यहां हम आपको बताएंगे 'बिग बॉस' के शो में आए अब तक के भोजपुरी सितारों के बारे में.

यह भी पढ़ें: 'अंदाज अपना अपना' को पूरे हुए 25 साल, फोटो में देखिए कितना बदल गए आमिर-सलमान

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाल ही में शो में एंट्री ली है. खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) में एक्टिंग के अलावा सिगिंग के लिए भी काफी फेमस हैं. खेसारी लाल के गाने सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'ठीक है' काफी पॉपुलर है.

यह भी पढ़ें: जब बिग बॉस की आवाज सुनकर जाग गए सड़क पर सो रहे डॉगी, देखिए राखी सावंत का ये TikTok Video

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी अभिनेत्री अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा (Monalisa) भी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी हैं. शो में मोनालिसा ने विक्रांत सिंह के साथ शादी भी रचाई थी. मोनालिसा (Monalisa) और अभिनेता विक्रांत (Vikrant) लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में थे. शो में शादी के समय भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey बाराती के रूप में घर में हो रही शादी में शामिल हुए थे.इसके बाद घर में रिसेप्शन पार्टी हुई, जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने भी हिस्सा लिया था. शो में मनु पंजाबी से उनका कनेक्शन काफी सुर्खियों में था.

View this post on Instagram

There Is Peaceful, There Is Wild, I Am Both At The Sametime 😃 #monday #vibes #workhardplayhard 📸💄: @yogesh_gupta4545

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

रवि किशन (Ravi Kishan)

मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) भी 'बिग बॉस' का हिस्सा बन चुके हैं. रवि किशन (Ravi Kishan) के कुछ डायलॉग काफी फेमस हुए थे. भोजपुरी अंदाज में रवि किशन का 'अद्भुत' या फिर 'बाबू' और 'जिंदगी झंडवा … फिर भी घमंडवा' जैसे जुमलों के चलते काफी मशहूर हुए थे. रवि किशन (Ravi Kishan) अब गोरखपुर से बीजेपी सांसद हैं. 2019 के चुनावों में रवि किशन भारी मतों से जीते थे.

यह भी पढ़ें: VIDEO: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' के Trailer में दिखा कॉमेडी का तड़का

बता दें कि रवि किशन अब तक कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों का में काम कर चुके हैं. हाल ही में रवि किशन, जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'बॉटला हाउस' में नजर आए थे.

View this post on Instagram

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua)

भोजपुरी एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और पॉलीटिशियन दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) के नाम से जाने जाते हैं. निरहुआ (Nirahua) की फैंन फॉलोविंग उनकी भोजपुरी फिल्मों और गानों की वजह से काफी ज्यादा है. आपको बता दें कि पॉपुलर होने के बावजूद निरहुआ (Nirahua) बिग बॉस हाउस में ज्यादा दिन नहीं टिक पाए थे. निरहुआ जितने दिन भी शो में रहे दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते रहे. साल 2019 में आम चुनाव में निरहुआ (Nirahua) बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ सीट से मैदान में उतरे थे. निरहुआ को इस चुनाव के नतीजे में हार मिली.

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री और आइटम डांस के लिए फेमस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भी इस विवादित रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. संभावना 'बिग बॉस' का खिताब तो अपने नाम नहीं कर पाईं लेकिन उन्होंने लोगों का बहुत मनोरंजन किया. आइटम क्वीन संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने कातिल अदाओं और डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)

भोजपुरी फिल्मों जाने-माने अभिनेता और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) 'बिग बॉस' सीजन 4 का हिस्सा बन चुके हैं. मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने 'बिग बॉस' के घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. शो में मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की दोस्ती के भी काफी चर्चे थे. मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के कई भोजपुरी गाने आज भी लोगों की जुबांन पर रहते हैं और काफी पसंद किए जाते हैं. बता दें कि बिग बॉस 4 के दौरान मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) के बीच हुई जोरदार लड़ाई काफी चर्चा में रही थी.