News Nation Logo

Video: शादी का लड्डू खाने के लिए ललचाईं आम्रपाली दुबे, बोला-पिया मेरा कुछ न किया

इस जबरदस्त गाने में आम्रपाली के लटके-झटके से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 18 May 2019, 01:44:36 PM
आम्रपाली दुबे (यूट्यूब)

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं आम्रपाली की गिनती भोजपुरी सिनेमा जगत में सफल अभिनेत्रियों में होती है. अपने फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने अब तक दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है. लेकिन भोजपुरी के दर्शकों को उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा निरहुआ के साथ पसंद है.

हाल ही में उनका एक गाना आइटम सॉन्ग 'पिया मेरा कुछ न किया' (Piya Mera Kuchh Nahi Kiya) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस जबरदस्त गाने में आम्रपाली के लटके-झटके से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं.

भोजपुरी के इस गाने के बोल 'शादी का लड्डू ना खाया' को प्रियंका सिंह ने गाया है.इसके बोलएस कुमार ने लिखे हैं. गाने में आम्रपाली दुबे के ऑपोजिट अदित्य मोहन दुबे दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जो कि बढ़ता जा रहा है.

आम्रपाली दुबे मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई.

First Published : 18 May 2019, 01:44:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.