logo-image

Akshara Singh के लटके- झटके से हिला यूपी - बिहार

अक्षरा का न्यू फोटोशूट (Akshara Singh Photoshoot) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लुक में भी उनका धाकड़ अंदाज साफ देखने को मिल रहा है

Updated on: 05 Mar 2022, 09:13 AM

मुंबई:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा अक्षरा सिंह ( Akshara Singh)इस समय चर्चा में बनी हुई हैं. उनके चाहने वालो की कमी नहीं है.  एक्ट्रेस को बॉलीवुड में भी चांस मिल रहा है. ऐसी लगातार खबरें आ रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस निर्माताओं की पहली पसंद हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और धाकड़ अंदाज के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाई. हाल ही में अक्षरा का न्यू फोटोशूट (Akshara Singh Photoshoot) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लुक में भी उनका धाकड़ अंदाज साफ देखने को मिल रहा है. 

यह भी जानिए -  गायक शान इस वजह से हमेशा मुस्कराते हैं, वजह सुन हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें,  एक्ट्रेस अक्सर ही अपने वीडियो और फोटोज से लोगों को अपना दिवाना बनाती रहती हैं. वहीं हालही का यह पोस्ट फैंस के पसीने छूटवाने के लिए मजबूर कर रहा है. पोस्ट में वो चेयर पर बैठे हुए नजर आ रही हैं. उनके बाल हवा में उड़ रहे हैं.  हाथों से अलग-अलग एक्सप्रेशन देती अक्षरा सिंह की अदाएं देख फैंस मदहोश करती हुई दिखाई दे रही हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी की हाईएस्ट फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, उनके लटके - झटके से यूपी बिहार में कई नौजवानों के दिल घायल हो जाते हैं. इसके साथ ही वो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. अक्षरा सिंह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.अक्षरा सिंह की तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर आते रहते हैं.  इस लेटस्ट वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा- राइस एंड स्ले... जो लगातार वायरल हो रहा है.