logo-image

Akshara Singh:चुलबुली एक्ट्रेस की हर अदा है दिलकश, फोटोज देख अटकी फैंस की सांसे

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली और खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं.

Updated on: 10 Feb 2023, 05:20 PM

मुंबई :

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली और खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं. अक्षरा सिंह ने अपने गानों के साथ साथ अपनी लुक से भी लोगों को दीवाना बना रखा है. अक्षरा की स्माइल पर लाखों लोग फिदा हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अक्षरा का एक होली का गाना भी रिलीज हुआ है. होली आने से पहले ही अक्षरा के गाने ने होली का एहसास महसूस करा दिया है.

अक्षरा सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. वो अपनी रील्स से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. अक्षरा सिंह का क्यूट और मासूम लुक फैंस को खूब पसंद आता है.

अक्षरा का नया गाना जीजा जी दूरे से गोड़ लागी’ रिलीज हुआ है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. यूजर्स ने सोशल मीडिया पर गाना सामने आते ही कमेंट्स की बौछार कर दी है.

गाने में अक्षरा सिंह की आवाज को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने में को स्टार विशाल सिंह और अक्षरा सिंह का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है.

हर बार को तरह इस गाने को भी कुछ ही घंटों में 10 हजार से ज्यादा लाइक्स देखने को मिला. दरअसल गाने में जीजा साली की नोक-झोंक है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

अक्षरा सिंह  के लुक की अगर बात करें तो वो अपने नए नए लुक्स से लोगों का क्रेज बढ़ाती रहती हैं. वो बॉलीवुड की कई बेहतरीन एक्ट्रेसस को टक्कर देती हैं. उनके फैशन सेंस बेहद कमाल का है.

कभी वेस्टर्न तो कभी एथनिक हर लुक में अक्षरा सिंह खुद को बहुत अच्छे से स्टाइल करती हैं. कई मिनिमल मेकअप तो कहीं हाई मेकअप अक्षरा सिंह का हर फेस उनके फैंस को खूब पसंद आता है.


2020 में आए अक्षरा सिंह के गाने ईधर आने का नहीं ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया था.

अक्षरा सिंह पर ब्लैक कलर की खूब फबता है. यहां अक्षरा सिंह ने ब्लैक सूट पहना है और गोल्डन मांग  टीके और गोल्डन रिंग के साथ इसे पूरा किया है.

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

Social Media
Social Media

अक्षरा का नया गाना जीजा जी दूरे से गोड़ लागी’ रिलीज हुआ है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. यूजर्स ने सोशल मीडिया पर गाना सामने आते ही कमेंट्स की बौछार कर दी है.