News Nation Logo
Banner

Video: अक्षरा सिंह को अकेला पर पवन सिंह ने कहा- कब तक तू रहबू अकेले चला न तू दोल्हा पाती खेले

गाने में अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस देखने लायक है. यूट्यूब पर अब तक इसे 6 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. खास बात यह है कि इन दोनों स्टार्स की जोड़ी से सजा ये भोजपुरी गीत साल 2017 का है.

By : Vivek Kumar | Updated on: 06 Nov 2019, 04:33:45 PM
Pawan Singh

Pawan Singh (Photo Credit: YouTube Image)

नई दिल्ली:

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी से सजा गाना 'दोल्हा पाती' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. यूट्यूब पर गदर मचा रहे इस गाने गाने में अक्षरा सिंह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं.

गाने में अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस देखने लायक है. यूट्यूब पर अब तक इसे 6 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. खास बात यह है कि इन दोनों स्टार्स की जोड़ी से सजा ये भोजपुरी गीत साल 2017 का है. जो कि अब भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म धड़कन के दोल्हा पाती सॉन्ग को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इसे लिरिक्स विनय निर्मल ने दिया है. 

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह की गिनती सुपरहिट अभिनेताओं में होती है. उनका किसी फिल्म में होना फिल्म हिट होने की गारंटी मानी जाती है. पवन सिंह इनदिनों अपकमिंग फिल्म 'बॉस भोजपुरी' की शूटिंग में बिजी हैं.

'बॉस भोजपुरी' में पवन सिंह के साथ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर और पवन सिंह-रानी चटर्जी की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी इंतजार भी कर रहे हैं.

न्यूज स्टेट ने खास बातचीत में अक्षरा (Akshara Singh) ने बताया था कि पवन सिंह (Pawan Singh) की तरफ से उनको लगातार धमकी मिल रही है.

अक्षरा ने कहा कि अगर पवन सिंह की तरफ से धमकी भरे कॉल नहीं रुके तो वो बड़ा एक्शन लेंगी. अक्षरा ने बताया कहा कि पवन सिंह अपने स्टारडम का इस्तेमाल मेरे स्टारडम को रोकने के लिए कर रहे हैं. हालांकि अक्षरा ने साफ कहा कि वो इन सब से डरने वाली नहीं हैं वो अपने काम को लेकर आगे जाएंगी भले ही सिक्योरटी क्यों न लेनी पड़े.

अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द लोग हैं, जो इंडस्‍ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं. इस वजह से कदम – कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है, जिससे लड़की होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती हूं. वे हमें इंडस्‍ट्री से आउट करना चाहते हैं, लेकिन ईश्‍वर के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्‍यार के दम पर आज भी खड़ी हूं और आगे भी खड़ी रहूंगी. जिसको जितना बदनाम करना है, कर ले.

First Published : 06 Nov 2019, 04:25:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.