logo-image
लोकसभा चुनाव

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, होटल में मिली लाश

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, होटल में मिली लाश

Updated on: 26 Mar 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली है. वह वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंट्र होटल में ठहरी थीं. यहीं उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. भदोही की रहने वाली आकांक्षा भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा थीं. उन्होंने वीरों के वीर, कसम पैदा करने वाले की-2 जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया. उनके इस तरह अचानक आत्महत्या करने की खबर से सभी हैरान हैं. अभी तक वजह सामने नहीं आ पाई है कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

वाराणसी में चल रही थी शूटिंग

आकांक्षा अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए वाराणसी गई हुई थीं.  वहां उनका अच्छा खासा काम चल रहा था कि अचानक सुसाइड की खबर से सबको हैरान कर दिया है. आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने होटल जाकर अपनी जिंदगी खत्म कर लेने का फैसला किया. इस तरह के तमाम सवाल इस वक्त उनके परिवार और करीबियों के दिमाग में घूम रहे हैं. इंतजार है कि पुलिस मामले की तफ्तीश करे और इससे जुड़े दूसरे पॉइंट सामने आएं.

समर सिंह के साथ था दिल का रिश्ता

आकांक्षा ने साल 2019 में भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' थी. उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन अपने छोटे से रोल में आकांक्षा ने साबित कर दिया था कि वह हीरोइन मटीरियल हैं. लव लाइफ की बात करें तो उनके नाम के चर्चे समर सिंह के साथ रहे. इस साल यानी कि 2023 में वैलेंटाइन डे के मौके पर आकांक्षा ने समर और अपनी तस्वीरें शेयर कर रिश्ती की ऑफीशियल अनाउंसमेंट की थी.

पवन सिंह के साथ आ रहा है गाना

आकांक्षा ने 25 मार्च को एक पोस्टर शेयर किया था. इसमें वह पवन सिंह के साथ नजर आ रही थीं. उनका नया गाना 'ये आरा कभी हारा नहीं' आज 26 मार्च को रिलीज होने वाला था. लेकिन इससे पहले ही आकांक्षा ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)

आखिरी पोस्ट

आकांक्षा ने 16 घंटे पहले 25 मार्च की रात एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वह डांस मूव्स दिखा रही थीं. कौन जानता था कि आकांक्षा के दिमाग में आखिर चल क्या रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)