News Nation Logo
Banner

भोजपुरी फिल्म 'बेटी नंबर वन' के ट्रेलर को देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

यश कुमार की फिल्म 'बेटी नंबर वन' (Beti No-1) का ट्रेलर बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला है. ट्रेलर में ही दिख रहा है कि फिल्म बिल्कुल अलग कंटेंट पर बनाई जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 12:31:36 PM
Beti Number One

Beti Number One (Photo Credit: फोटो- @yashkumarr12 Instagram)

highlights

  • ट्रेलर से आप नजर नहीं हटा पाएंगे
  • ट्रेलर बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला है
  • तलाकशुदा माता-पिता की कहानी को दिखाया

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) के कंटेंट को लेकर हमेशा सवाल खड़े होते हैं, लोग कहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा अश्लीलता को परोसता है. कई बार ये दावे सही भी साबित होते हैं, लेकिन यश कुमार (Yash Kumar) की फिल्म 'बेटी नंबर वन' (Beti No-1) इन तमाम लोगों की बोलती बंद कर दी है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला है. ट्रेलर में ही दिख रहा है कि फिल्म बिल्कुल अलग कंटेंट पर बनाई जा रही है. इस फिल्म का कंटेंट इतना अलग है कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा. इस फिल्म (Beti No-1) का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ये तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

तीन मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर से आप नजर नहीं हटा पाएंगे. फिल्‍म का ट्रेलर बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला है. चाहे वो गाने हो, या बाप-बेटी के बीच का दिल छूने वाला संवाद या फिर एक नन्‍हीं बच्‍ची का अपने पिता-माता के लिए किया गया प्रयास, पूरा ट्रेलर आपको इमोशनली बांधे रखने वाला है. फिल्म का ट्रेलर हर किसी की आंख में आंसू लाने वाला है. इस फिल्म में पिता और बेटी के बीच के प्रेम पर फिल्माया गया है. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यश कुमार की ये फिल्म कितनी बेहतरीन होगी.

ये भी पढ़ें- बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने नेशनल अवॉर्ड जीतने पर मनोज बाजपेयी को दी बधाई

फिल्म के डॉयलॉग्स और गाने भी काफी प्रभावित कर रहे हैं. अब तक दर्शकों ने भोजपुरी फिल्मों में सिर्फ प्रेमी-प्रेमिका पर फिल्माए गए सीन्स देखे थे लेकिन 'बेटी नं-1' में बाप-बेटी की जुगलबंदी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में आपको दिखेगा कि एक नन्‍ही बच्‍ची अलग रह रहे अपने पेरेंट्स को एक साथ लाने के लिए किस तरह से प्रयास करती है. 

 'बेटी न.1' की कहानी एक ऐसी बच्‍ची की है, जिसके माता- पिता के बीच तलाक हो जाता है. लेकिन कोर्ट बेटी को मां के साथ रहने की इजाजत देता है लेकिन बाद में नन्ही मासूम खुद ही अपने पिता के साथ रहने की गुहार लगाती है. ऐसे में उसे अपने रिक्शाचालक पिता के साथ रहने दिया जाता है. पिता और बेटी की लाइफ सुकून से गुजर रही होती है कि अचानक से एक ऐसा मोड़ आता है कि एक खुशहाल जिंदगी तहस नहस हो जाती है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर के मास्क पर ऐसा क्या लिखा है जो हो गया वायरल

ट्रेलर के अनुसार, यह भोजपुरी सिनेमा की चुनिंदा फिल्‍मों से एक होने वाली है. यश कुमार और चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट का किरदार बेहद संजीदा है वहीं निधी झा यादगार भूमिका में नजर आ रही हैं. यश कुमार की फ़िल्म 'बेटी न.1' की मेकिंग किसी बॉलीवुड की बड़ी फिल्‍मों से कम नहीं नजर आ रही है. जो लोग अभी तक भोजपुरी फिल्मों के कंटेंट पर सवाल उठाते थे, उन्हें ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. फिल्म की कहानी खुद यश कुमार ने एसके चौहान के साथ मिलकर लिखी है. पटकथा और संवाद भी एसके चौहान का ही है.

इसके अलावा फिल्‍म में यश कुमार, निधि झा, बेबी कियारा सोनी, करण पांडेय, प्रेरणा सुषमा, प्रिया सिंह, राधे कुमार, नौषाद शेख, मनोज मोह‍न और सपना त्रिपाठी लीड रोल में हैं. फिल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार विनय बिहारी, मुन्ना दुबे व राजेश मिश्रा हैं. फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा ने किया है.

First Published : 23 Mar 2021, 12:30:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×