logo-image

एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया होली का वीडियो, वायरल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अकसर अपनी तस्वीरों व वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे होली के लिए विशेष संदेश देती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 27 Mar 2021, 04:22 PM

highlights

  • होली को लेकर मोनालिसा का वीडियो वायरल
  • मोनालिसा ने सेफ होली खेलने का संदेश दिया
  • पिछले साल मुंबई में परिवार के साथ खेली थी होली

नई दिल्ली:

होली का खुमार इन दिनों लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. हालांकि कोरोना ने होली के रंग में भंग जरूर डाला है लेकिन लोगों के अंदर होली का उत्साह अभी भी बरकरार है. हाल ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) से होली खेलती दिखी थीं और अब भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी होली खेलती हुई नजर आईं. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अकसर अपनी तस्वीरों व वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे होली के लिए विशेष संदेश देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा ने व्हाइट शूट पहना हुआ है, साथ में रेड कलर का दुपट्टा लिया हुआ है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने पति के साथ खेली पहली होली, शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

उनको हाथों में रंगों से भरी हुई एक थाल है, और वो होली को सावधानी के साथ खेलने की सलाह दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि ITEL India की तरफ से लाई हूं मैं एक स्पेशल संदेश, बनो रिस्पोंशिबल इस होली. उन्होंने आगे लिखा कि टॉक्सिस गुलाल को छोड़ो और नैचुरल कलर यूज करो. 

होली का वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

होली को लेकर मोनालिसा (Monalisa) का एक और वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है और बलम पिचकारी गाने पर वो डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) का ये वीडियो होली के एक सेट से है. जहां मोनालिसा (Monalisa) के अलावा और भी सितारे होली खेलते नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- सोफिया हयात की होली खेलते पुरानी तस्वीरें वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

पिछले साल मुंबई में खेली थी होली

मोनालिसा ने पिछले साल होली परिवार वालों के साथ मुंबई में मनाया था. उन्होंने अपनी ननद रिया सिंह के साथ खूब रंग-गुलाल उड़ाया था. दोनों ने साथ में जमकर मस्ती की थी. एक्ट्रेस अपनी ननद को बहन और अपना अच्छा दोस्त मानती हैं. ननद के अलावा मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ भी होली खेली थी. ऐसे में इस बार देखना ये होगा कि वो इस साल फिर से त्योहार को सेलिब्रेट कर पाती हैं या नहीं.