News Nation Logo
Banner

पवन सिंह को योगी सरकार ने दी सुरक्षा, अभिनेता ने कहा धन्यवाद

पवन सिंह इन दिनों यूपी के जौनपुर में अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग कर रहे हैं, जहां उन्हें यूपी पुलिस के द्वारा विशेष सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Feb 2021, 07:02:29 PM
Actor Pawan Singh

अभिनेता पवन सिंह (Photo Credit: IANS)

जौनपुर:  

भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग के दौरान अराजक तत्वों द्वारा पथराव किए जाने से सहनायिका मणि भट्टाचार्य का सिर फट गया. इसके चलते शूटिंग रोकनी पड़ी. इसके बाद यूपी सरकार ने पूरी शूटिंग को विशेष सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई है. जिस पर फिल्म अभिनेता पवन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी का आभार जताया है. पवन सिंह इन दिनों यूपी के जौनपुर में अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग कर रहे हैं, जहां उन्हें यूपी पुलिस के द्वारा विशेष सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ दिन पहले फिल्म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पर कुछ उपद्रवी तत्वों ने पत्थरबाजी कर दी थी, जिसके बाद यूपी सरकार ने यूपी में सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है.

इसके बाद पवन सिंह को भी विशेष सुरक्षा प्रदान की गई. जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए कहा कि, "बीते कुछ सालों में यूपी में फिल्मों की शूटिंग बड़े पैमाने पर हो रही है. यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के प्रयास से ही संभव हो सका है. बीते दिनों उपद्रवी तत्वों के हमले के बाद मुख्यमंत्री ने इस घटना को संज्ञान में लेकर यहां काम करने वाले सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा की व्यवस्था कर दी. उनका यह कदम सराहनीय है.

यूपी सरकार के इन्हीं प्रयासों की वजह से आज यह प्रदेश फिल्मों की शूटिंग स्थली बन कर उभरी है. यहां के लोकेशन विश्व प्रसिद्ध हैं और सरकार के सार्थक व सकारात्मक सहयोग से यूपी में शूटिंग करना बेहद आसान हो चुका है.

First Published : 02 Feb 2021, 06:33:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.