logo-image

आम्रपाली ने निरहुआ को दिया दिल, खुलकर किया इश्क का इजहार

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. आम्रपाली अक्सर निरहुआ के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे निरहुआ से खुलकर अपने इश्क का इजहार कर रही हैं. 

Updated on: 28 May 2021, 11:41 AM

highlights

  • आम्रपाली ने फैन्स से पूछा प्यारा सा सवाल
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आम्रपाली

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) पर राज करती हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में हर तरह की फिल्में की हैं. आम्रपाली (Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. आम्रपाली और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. आम्रपाली अक्सर निरहुआ के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे निरहुआ से खुलकर अपने इश्क का इजहार कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को सताई सुशांत की याद, कहा- 'बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है' 

आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे निरहुआ के साथ डांस कर रही हैं. वीडियो में वे 'परदेशिया तुझको दिल दे दिया' गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में आम्रपाली ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है. वहीं निरहुआ येलो रंग की ओपन शर्ट के अंदर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए हैं. वीडियो शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा 'आप लोग भी बताइए आपने किसको दिल दिया?' आम्रपाली का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली के इस पोस्ट पर कई भोजपुरी सितारों ने भी कमेंट किया है. भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'आए हाय! आग लगा दी.' साथ ही फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं एक फैन ने लिखा 'ब्यूटीफुल.' इससे पहले आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने निरहुआ की आखों की तारीफ की थी. वीडियो में शर्टलेस निरहुआ क्लोजअप पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी आखों काफी गुस्से से भरी नजर रही हैं और बैकग्राउंड में उनकी आंखों की तारीफ में गाना सुनाई दे रहा है. आम्रपाली ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ‘नजरें… दिनेश लाल यादव आपकी सारी रील्स का जवाब. #aayimilankiraat.

ये भी पढ़ें- अमेरिकी शो ‘फ्रेंड्स द रीयूनियन’ ने भारत में मचाया धमाल, 9 घंटे में 10 लाख लोगों ने देखा

वहीं हाल ही में आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि यदि इंस्टाग्राम बैन हो रहा है तो वह चाहती हैं कि अपना आखिरी पोस्ट शेयर कर लें. आम्रपाली ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि 'अगर इंस्टाग्राम जा रहा है तो मैं चाहती हूं कि एक अच्छी तस्वीर के साथ जाऊं.( क्योंकि मैं किसी और सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर नहीं हूं) मैं अपने फैंस से बात करना मिस करुंगी. हमेशा याद रखिएगा कि आप सभी की मेरे दिल में एक खास जगह है. जब तक कोई और तरीके हमारे जुड़ने के नहीं मिलता है तब तक यूट्यूब पर कनेक्ट होते हैं.'