logo-image

पीएम मोदी के काम के कारण भारत शीर्ष तीन देशों में पहुंचा : योगी आदित्यनाथ

हर कोई बस भारत की ओर देख रहा है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में पश्चिमी समेत पूरे प्रदेश को बिजली नहीं मिलती थी, अब निर्बाध बिजली है.

Updated on: 28 Mar 2019, 05:20 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज नरेंद्र मोदी के काम तथा निर्णय के कारण ही आज भारत शीर्ष तीन देशों में पहुंच गया है. हर कोई बस भारत की ओर देख रहा है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में पश्चिमी समेत पूरे प्रदेश को बिजली नहीं मिलती थी, अब निर्बाध बिजली है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: मायावती को प्रधानमंत्री बनते देखने के लिए इन महिलाओं ने किया ऐसा तप, जानकर रह जाएंगे दंग

मुख्यमंत्री ने कहा, "पहले की सरकारें आपकी आस्था पर कुठाराघात करती थीं, आपको कांवड़ यात्रा नहीं करने देती थीं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जहां अवैध बूचड़खानों में किसानों की गाय, भैंस या बैल काट दिए जाते थे, हमारी सरकार ने आते ही तुरंत ही अवैध बूचड़खानों को बंद कर दिया. एक बार फिर पूरा देश चाह रहा है कि मोदी जी ही भारत के प्रधानमंत्री बनें."

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के मेरठ में एक रैली को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव प्रचार का गुरुवार को आगाज किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधा था. मेरठ के बाद उन्होंने उत्तराखंड के रुद्रपुर में रैली (PM Rudrapur Rally) को संबोधित किया.