logo-image

प्रियंका गांधी ने कहा- बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं अपनी जान दे दूंगी

प्रियंका गांधी के एक बयान के बाद वो विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई हैं. प्रियंका गांधी ने एक दिन पहले बुधवरा को कहा कि कांग्रेस उन सीटों पर जीत हासिल करेगी, जहां उसके मजबूत उम्मीदवार हैं और जहां पार्टी के उम्मीदवार कमजोर हैं, वहां वे बीजेपी के वोट काटेंगे.

Updated on: 02 May 2019, 04:12 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी पूर्वी यूपी में कांग्रेस की जनाधार को वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. वो लगातार चुनावी दौरा कर रही हैं. हालांकि प्रियंका गांधी अपने एक बयान के बाद विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई हैं. प्रियंका गांधी ने एक दिन पहले बुधवार को कहा कि कांग्रेस उन सीटों पर जीत हासिल करेगी, जहां उसके मजबूत उम्मीदवार हैं और जहां पार्टी के उम्मीदवार कमजोर हैं, वहां वे बीजेपी के वोट काटेंगे.

प्रियंका गांधी इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले वो जान दे देंगी. एएनआई को इंटरव्यू देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'मैं पहले भी कह चुकी हूं कि कांग्रेस अपने दम पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है. हमारे उम्मीदवार ज्यादातर सीट पर मजबूती से लड़ रहे हैं. मैंने कहा कि बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले जान दे दूंगी. '

और पढ़ें: बुर्के पर बहस के बीच इस संस्‍थान ने जारी किया बड़ा फरमान, जानें क्‍या होगा असर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने कहा कि मेरे किए गए रिसर्च के मुताबिक जिन-जिन उम्मीदवारों को हमने उतारा है उनकी स्थिति मजबूत है या फिर बीजेपी का वोट काट रहे हैं. बीजेपी में घमासान हैं और मौजूदा चुनाव विधारधारा की लड़ाई है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर लोकतंत्र नष्ट करने का आरोप भी लगाया.

प्रियंका ने कहा कि प्राथमिकता देश है, प्राथमिकता एक विचारधारा को पराजित करना है जो इस देश को नष्ट करने, संस्थानों को बर्बाद करने और भारत को लोकतंत्र बनाने वाली हर चीज को नष्ट करने के लिए हैं. यह लड़ाई देश के लिए है ये लड़ाई उस चीज के लिए हैं जिसपर हम विश्वास करते हैं. यह लड़ाई देश की आत्मा के लिए हैं, यह लड़ाई विचारधारा की है. यह लड़ाई उस विचारधारा के लिए हैं जिससे देश बना और मेरा परिवार इसके लिए जिया और मरा.

इसे भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, योगी आदित्यनाथ, गिरिराज सिंह बीजेपी के बड़े नेता नहींः केसी त्यागी

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने उस वीडियो को लेकर भी जवाब दिया, जिसमें बच्चे प्रियंका गांधी के सामने अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी ने उस वीडियो को एडिट करके अपलोड किया है. मैंने उस वक्त बच्चे को रोका था जिसने प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. बीजेपी ने उस वीडियो से उस भाग को हटा दिया जिसमें मैं बच्चे को रोक रही हूं.