logo-image

PM मोदी ने BJP उम्मीदवार रेखा पात्रा से फोन पर की बात, संदेशखाली की पीड़ित महिला पर पार्टी ने जताया भरोसा

बीजेपी की उम्मीदवार रेखा पात्रा से बात करते हुए पीएम मोदी ने उन्हें शक्ति स्वरूपा कहा.इस दौरान संदेशखाली की पीड़ित महिला और बीजेपी प्रत्याशी रेखा ने पीएम मोदी से संदेशखाली की महिलाओं को हो रही कठिनाइयों से भी अवगत कराया.

Updated on: 26 Mar 2024, 05:58 PM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल में संदेशखाली मामले की पीड़ित महिला को बीजेपी ने इस बार लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है.  संदेशखाली मामले की पीड़ित उम्मीदवार रेखा पात्रा बशीरहाट से चुनाव लड़ रही हैं. रेखा पात्रा इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. इस बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन कर चुनाव की तैयारियों के बारे में उनका जायजा लिया. पीएम मोदी ने मंगलवार (26 मार्च, 2024) को दोपहर में रेखा पात्रा को फोन कर उनका हाल जाना और उनसे बात की.

पीएम मोदी ने पूछा कि स्थानीय स्तर पर चुनाव प्रचार कैसा चल रहा है. वहां किस प्रकार की तैयारियां हैं, किस तरह उन्हें समर्थन मिल रहा है और वह क्या कर रही हैं. स्थानीय स्तर पर पार्टी से उन्हें मदद मिल रही है या नहीं. बशीरहाट से बीजेपी की उम्मीदवार रेखा पात्रा ने पीएम मोदी से बातचीत करते हुए संदेशखाली की महिलाओं को हो रही कठिनाइयों के बारे में भी अवगत कराया. 

आप चुनाव जीतकर संसद पहुंचेंगीं- पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने रेखा से फोन पर बात करते हुए कहा कि आप बड़ी जिम्मेदारी निभाने जा रही हैं, इसपर बीजेपी प्रत्याशी रेखा ने कहा कि लगता है कि राम जी का हाथ मेरे सिर पर है. इस पर पीएम मोदी ने भी कहा कि लगता है कि माता-बहनों का हाथ मेरे सिर पर है. बातचीत के दौरान रेखा ने कहा कि  संदेशखालियों के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. हम वोट दे सकेंगे. आपका बहुत धन्यवाद कि आप हमारे साथ आए. इस पर पीएम मोदी ने कहा कि आपकी बात चुनाव आयोग तक पहुंचेगी. निर्वाचन आयोग आपकी पीड़ा समझेगा कि आपने 2011 से वोट नहीं दिया है. ऐसा लग रहा है कि आपको उम्मीदवार बनाकर हमने बड़ा काम किया है. आप जरूर दिल्ली पहुंचोगे और चुनाव जीतोगे. हमारी लड़ाई पूरे बंगाल के सम्मान के लिए है.