logo-image

पश्चिम बंगाल : चुनाव के दौरान रायगंज में हिंसा, CPM सांसद मोहम्मद सलीम की कार पर पथराव

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के रायगंज में सीपीएम और टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प हो गई.

Updated on: 18 Apr 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के रायगंज में सीपीएम और टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प हो गई. टीएमसी के हंगामे के बाद अब सीपीएम प्रत्याशी मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर हमला कर दिया गया. इस दौरान सुरक्षा बलों ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज किया. बता दें कि आज सुबह ही बीजेपी के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है.

यह भी पढ़ें ः मध्य प्रदेश: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- हम धर्म युद्ध के लिए निकले हैं

जानकारी के अनुसार, सीपीएम प्रत्याशी और मौजूदा सांसद मोहम्मद सलीम का काफिला इस्लामपुर इलाके से गुजर रहा था. तभी कुछ लोगों ने उनकी कार पथराव कर दिया. साथ ही उनके काफिले की गाड़ियों पर भी हमला किया गया. हालांकि, मोहम्मद सलीम को चोट नहीं आई है. मौके पर सुरक्षाबलों की टुकड़ी पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें ः पश्चिम बंगाल : पुरुलिया में पेड़ से लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव

रायगंज से 110 किलोमीटर इस्लामपुर के बूथ पर मोहम्मद सलीम गए थे. इस दौरान एक बूथ पर छापेमारी की खबर मिली. मोहम्मद सलीम जैसे ही बूथ पर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पथराव किया. मोहम्मद सलीम बूथ पर पहुंचे और पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पश्चिम बंगाल के विशेष पुलिस प्रेक्षक विवेक दुबे ने कहा, शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है. सुरक्षा बलों के जवान बूथों पर तैनात हैं. लोगों को किसी प्रकार कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी. हालांकि, उन्होंने स्वीकारा है कि रायगंज के चोपड़ा में कुछ स्थानों पर हल्की झड़प हुई, लेकिन फिर शांतिपूर्ण मतदान शुरू हो गया है. बता दें कि गृह मंत्री राजनाथ की पश्चिम बंगाल में रैली है और वह हावड़ा में लोगों को संबोधित करेंगे.