logo-image

Lok sabha election 2019: राहुल की सभा में भीड़ हुई बेकाबू, उठा-उठा कर फेंकी गईँ कुर्सियां

हालांकि पुलिस की सक्रियता के बीच स्थिति को काबू करने की कोशिश की गई, लेकिन पुलिस के बीच-बचाव के बीच समर्थक एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते रहे.

Updated on: 23 Mar 2019, 06:20 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के चंचल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में कुछ शीर्ष स्तरीय नेताओं के मंच पर उपस्थिति के बीच भीड़ इतनी बेकाबू हुई कि मुख्य मंच के लिए बने बैरिकेडिंग को तोड़ लोग अंदर प्रवेश कर गए. हालांकि पुलिस की सक्रियता के बीच स्थिति को काबू करने की कोशिश की गई, लेकिन पुलिस के बीच-बचाव के बीच समर्थक एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते रहे.

यह भी पढ़ें- Lok sabha election 2019: पश्चिम बंगाल में मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी बिहार के पुर्णिया में चुनावी सभा समाप्त कर चंचल में दोपहर पहुंचने वाले थे. मंच से कुछ दूर पर ही उनके हेलिकॉप्टर के लिए अस्थाई हेलिपैड बनाया गया था. इससे पहले राहुल को सुनने पहुंचे समर्थकों ने जमकर हंगामा किया.

जानकारी हो कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के पूर्णिया जिले के रंगभूमि मैदान पहुंचे हैं जहां उन्होंने मंच से पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 2014 में आपने गरीबों के खाते में 15 लाख डालने का आश्वासन दिया था और अब कहते हैं कि सब चौकीदार हैं. मैं तो आपसे पूछना चाहता हूं कि आप कैसे चौकीदार हैं? चौकीदार तो अमीरों के घर में होते हैं. राहुल ने आगे कहा कि पीएम ने मित्रों के जेब से पैसा निकालकर भाई को दे दिया.