News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

विजय संकल्प सभा : हेमा मालिनी के गढ़ में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा- यूपी में गुंडा राज खत्म

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर देशभर में बीजेपी की ओर से विजय संकल्प सभा की जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Mar 2019, 03:43:39 PM
मथुरा में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ और सांसद हेमा मालिनी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर देशभर में बीजेपी की ओर से विजय संकल्प सभा की जा रही है. इसके तहत सीएम योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इससे पहले उन्होंने वृंदावन में श्री बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की. मथुरा की विजय संकल्प सभा में सीएम के साथ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी भी मौजूद रहीं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, यहां के ​सांसद और विधायकों के संयुक्त प्रयास का परिणाम है कि मथुरा विकास की राह पर है. देश और दुनिया इस तीर्थस्थल के बारे में जानना चाहती है, यहां आना चाहती है. मथुरा वृंदावन नगर निगम बने इसके लिए किसी ने काम ही नहीं किया, लेकिन हमने इसे नगर निगम बनाया. उत्तर प्रदेश में गुंडे या तो जेल के अंदर हैं या उनका राम नाम सत्य है हो चुका है. 

सीएम योगी ने कहा, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि के माध्यम से ₹6000 सालाना सहायता देने की व्यवस्था की गई है. 9 करोड़ गरीबों को एक-एक शौचालय दिया गया. 4 करोड़ परिवारों को निःशुल्क विद्युत कनेक्शन दिया गया है. मोदी सरकार ने अपनी योजनाओं से गांव, शहर, गरीब, युवा, बेरोजगार को लाभांवित किया. आज हर भारतीय चाहता है कि मोदी  फिर से प्रधानमंत्री बनें, क्योंकि मोदी ने हर स्तर पर विकास किया है. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो सबसे पहले हमने किसानों का कर्ज माफ कर दिया, दूसरा कदम उठाते हुए हमने बूचड़खाने बंद कर दिए और तीसरा सबसे बड़ा फैसला बहन बेटियों को सुरक्षा देने का काम किया. उन्होंने आगे कहा, जो एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे वो आज एक हो गए हैं, इन लोगों को पता चल गया था कि योगी लूट खसोट में नहीं करने देगा तो एक दूसरे का हाथ थाम लिया. 

सीएम ने कहा, 21 चीनी मिलें जब बंद हुई थीं तो लोग बेरोजगार हुए थे किसान तबाह हुए थे. जब मुजफ्फरनगर में निर्दोषों को मारा जा रहा था तब क्यों लोकदल चुप था. उन्होंने कहा, विनाश की राजनीति की वजह से पिछली लोकसभा में मायावती को जीरो सीट मिली थी और इस बार भी दोनों को जीरो ही मिलेंगे. 

First Published : 25 Mar 2019, 03:23:37 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो