logo-image

उत्तराखंड के बीजेपी अध्यक्ष बोले- केजरीवाल बहुत बड़े ड्रामेबाज, खुद मरवाया होगा थप्पड़

उत्तराखंड के बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड मूल निवासियों को दिल्ली की राजनीति में भूमिका मिलेगी.

Updated on: 05 May 2019, 10:52 AM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड (Uttarakhand) प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि दिल्ली चुनाव के लिहाज से बीजेपी संगठन की कमान देख रहे रामलाल के साथ हमारी बैठक हुई है. दिल्ली के सभी सातों संसदीय सीट 70 विधानसभा सीट पर 100 से अधिक उत्तराखंड के नेता लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) प्रचार में शामिल हो रहे हैं. दिल्ली में करीब 25 लाख आबादी उत्तराखंड मूल निवासियों की है.

यह भी पढ़ें- मायावती के लिए नरम कैसे पड़ गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आखिर क्‍या है रणनीति

उत्तराखंड मूल निवासियों को दिल्ली की राजनीति में मिलेगी भूमिका

अजय भट्ट ने News Nation से बातचीत में कहा कि उत्तराखंड की आधी आबादी प्रदेश से बाहर रहती है और उसमें भी आधी आबादी अकेले दिल्ली (Delhi) में रहती है. यानी अगर 50 लाख उत्तराखंड वासी देश के विभिन्न हिस्सों में हैं तो 25 लाख अकेले दिल्ली में है. दिल्ली नगर निगम के चुनाव में हमारे 8-10 उत्तराखंड मूल निवासियों को पार्षद का टिकट दिया गया था. मेरी बीजेपी (BJP) नेतृत्व से बात हुई है. हमारी कोशिश है कि आने वाले समय में उत्तराखंड मूल निवासियों का दिल्ली की राजनीति में प्रतिनिधित्व बढ़े.

नाटक बाज केजरीवाल

दिल्ली में थप्पड़ कांड पर उन्होंने कहा कि मुझे दिल्ली आकर मालूम चला है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बहुत बड़ी ड्रामेबाज और नाटक बाज व्यक्ति है. मेरे पास भी यही सूचना है कि अरविंद केजरीवाल ने जानबूझकर अपने कार्यकर्ता से खुद को थप्पड़ पड़ गया. जिससे उन्हें दिल्ली में राजनीतिक फायदा मिल सके.

यह भी पढ़ें- चुनावी हलचल Live: अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ जड़ने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

येचुरी के बयान की निंदा, बड़े नेता ना बोले छोटे बोल

इसके साथ ही अजय भट्ट ने सीताराम येचुरी के बयान की निंदा की. उन्होंने कहा कि सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) के बयान से अगर कोई आहत हुआ है ( बाबा रामदेव ) तो वह स्वतंत्र हैं एफ आई आर दर्ज करवाने के लिए, पुलिस अपना काम करेगी. उत्तराखंड में ही दर्ज हुई है एफआईआर. मुझे लगता है कि किसी भी दल के बड़े नेता को छोटे बोल नहीं बोलना चाहिए.

यह वीडियो देखें-