logo-image

'खत्म हो चुका है यूपीए अब राहुल गांधी भी नहीं रह गए पीएम पद के उम्मीदवार': केसी त्यागी

आरजेडी को छोड़कर कोई भी राहुल गांधी के पीएम उम्मीदवारी का समर्थन नहीं कर रहा. विपक्ष तो छोड़िए यूपीए में भी उनको लेकर आम राय नहीं बन पाई है.

Updated on: 28 Apr 2019, 01:41 PM

नई दिल्ली:

जनता दल युनाइटेड के प्रधान महासचिव केसी त्याग ने न्यूज नेशन से बातचीत करते हुए बताया कि हम आधुनिक दौर की राजनीति करते हैं, वैज्ञानिक सोच रखते हैं, हमें ना तो साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के श्राप का डर है और ना ही श्राप पर दिग्विजय सिंह की राजनीति को खत्म होने का विश्वास करते हैं आधुनिक दौर की राजनीति में किसी भी दल या व्यक्ति को किसी किसी से श्राप और फतवों से डरने की कोई जरूरत नहीं है. 


नहीं रह गया यूपीए, ना ही राहुल गांधी पीएम पद के उम्मीदवार
आरजेडी को छोड़कर कोई भी राहुल गांधी के पीएम उम्मीदवारी का समर्थन नहीं कर रहा. विपक्ष तो छोड़िए यूपीए में भी उनको लेकर आम राय नहीं बन पाई है. आज का यूनाइटेड प्रोगेसिव एलाइंस इतना सशक्त नहीं रह गया है, जितना मनमोहन सिंह के समय हुआ करता था.

यह भी पढ़ें - हेमंत करकरे की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, पिता की शहादत पर साध्वी प्रज्ञा के बयान पर दिया ये जवाब


शालीन नहीं है राबड़ी देवी
राबड़ी देवी की राजनीति ज्ञान और उनकी शालीनता को सभी बिहार निवासी जानते हैं. रामविलास पासवान ही नहीं इससे पहले भी उन्होंने किसी के लिए अच्छे शब्दों का प्रयोग नहीं किया है. गौरतलब है कि राबड़ी देवी ने कहा था कि जब पासवान के घर आएंगे तब भी लालू यादव उन्हें माफ नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें - राबड़ी देवी का राम विलास पासवान और सीएम नीतीश पर हमला, कह दी ये बड़ी बात


राजनाथ की मुलाकात के राजनीतिक मायने नहीं
राजनाथ सिंह मुलायम सिंह यादव की तबीयत जानने के लिए उनसे मिलने पहुंचे थे। वह बहुत शालीन व्यक्ति हैं, विरोधियों का सम्मान करना जानते हैं। इस मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए।