logo-image

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के डीजीपी को पद से हटाया जाए : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के डीजीपी (DGP) को उनके पद से हटाने की मांग की

Updated on: 10 Mar 2019, 02:36 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के डीजीपी (DGP) को उनके पद से हटाने की मांग की. उन्होंने कहा, बसपा सुप्रीमो मायावती ने डीजीपी को हटाने के लिए कहा तो उन्होंने सही कहा है. मायावती का समर्थन करते हुए अखिलेश यादव ने डीजीपी पर कई आरोप लगाए और उन्हें पद से हटाने की मांग की.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, प्रदेश के पुलिस कर्मी खुद ही चोरी की वारदातों में शामिल हो रहे हैं. अगर ऐसा हो रहा है तो डीजीपी भी इसके लिए जिम्मेदार हैं. इस पर उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के डीजीपी को उनके पद से हटाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें ः पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट 'गोमती रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट' में हुआ बड़ा घोटाला: CAG रिपोर्ट

पिछले दिनों अखिलेश ने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था कि पहले समानांतर बातचीत हुई और अब सत्ताधारी कह रहे हैं कि राफेल की फाइल चोरी हो गई, पहले माफी मांगी कोर्ट में व्याकरण पर फिर शर्मिंदा हुए भाजपा के सांसद-विधायक जी के जूते के आचरण पर. भाजपा का कार्यकर्ता अपने नेताओं से पूछ रहा है क्या यही मुद्दे लेकर जनता के बीच जाएंगे, जनता को भला हम क्या मुंह दिखाएंगे.