logo-image

यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समीकरण पर दिया ये बड़ा बयान

Deputy CM ने कहा कि काशी में पीएम मोदी ने विकास किया है. विकास के आधार पर उन्हें अपार जनसमर्थन मिलेगा.

Updated on: 01 Apr 2019, 11:39 AM

लखनऊ:

लोकसभा चुनाव 2019 (General Election 2019) के करीब आते ही नेताओं के बयानों का दौर भी शुरु हो चुका है. सभी नेता अपनी पार्टी के काम-काज का ब्यौरा देने में व्यस्त हैं और दूसरे नेताओं या पार्टी के बारे में अपने विचार को रखने का काम कर रहे हैं ताकि आने वाले चुनावों में अपनी पार्टी को वोट दिला सकें. इसी कड़ी में उत्तर-प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister of Uttar Pradesh) ने लोकसभा चुनावों में बन रहे समीकरणों पर बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी आज जारी कर सकती है उम्‍मीवारों की 13वीं लिस्‍ट, गोरखपुर और आजमगढ़ पर होगी नजर

उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का न्यूज़ नेशन पर बयान -

चंद्रशेखर नहीं है हमारा सहयोगी

बसपा सुप्रीमो मायावती के आरोपों को नकारते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बहन जी को लगता है की उनकी बैसाखी से कांग्रेस की सरकार चल जाएगी, पर यह सपना और डर साकार नहीं होने वाला, तभी प्रियंका से मुलाकात को दरकिनार करके उन्होंने चंद्रशेखर बीजेपी से जुड़ा है. काशी में पीएम मोदी ने विकास किया है. विकास के आधार पर उन्हें अपार जनसमर्थन मिलेगा, चंद्रशेखर से हमारा कोई वास्ता नहीं.

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी को अपने संग गेहूं की फसल काटते देख दंग रह गईं मथुरा की महिलाएं, देखें तस्‍वीरें

केरल की जनता भी नहीं करेगी राहुल पर भरोसा

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने खुद कहा है कि कांग्रेस का टेप रिकॉर्ड नहीं, ट्रैक रिकॉर्ड देखिए. जिस राहुल गांधी के इशारे पर केंद्र में 10 साल तक मनमोहन सरकार रही हो, जिसके सहयोग और इशारे से 10 साल तक यूपी में सपा और बसपा की सरकार रही हो, उसके बावजूद अगर अमेठी का विकास नहीं हो पाया तो, ना सिर्फ राहुल गांधी को अमेठी से हार का डर दिखा सता रहा है, बल्कि मुझे नहीं लगता कि दक्षिण भारत और केरल की जनता भी राहुल गांधी पर भरोसा जताएगी.

यह भी पढ़ें: इसे यमुना एक्‍सप्रेस वे नहीं, मौत का एक्‍सप्रेस वे कहिए, देखें 5 साल में कितनों की ली जान

जिन्हें जेल का डर है वह दल है, भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ

चाहे छोटे दल हो या बड़े दल जो पाक साफ है वह बीजेपी के साथ है, लेकिन जिन्हें डर है कि वह अपने भ्रष्टाचार की वजह से जेल जा सकते हैं. वह बीजेपी के खिलाफ है और नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं.