News Nation Logo
Banner

चाय-पकौड़ा वाले बयान पर बदरुद्दीन अजमल पर बरसे रविशंकर प्रसाद, कहा- औकात क्या है आपकी?

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के चीफ बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया. जिसपर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Apr 2019, 05:21:23 PM
रविशंकर प्रसाद और बदरुद्दीन अजमल (फाइल फोटो)

रविशंकर प्रसाद और बदरुद्दीन अजमल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकतंत्र का महापर्व जारी है और इसके साथ ही नेताओं के बदजुबानी का दौर भी बदस्तूर चल रहा है. हर रोज नेताओं के बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे हैं. ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के चीफ बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया. जिसपर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया.
बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि पीएम मोदी महागठबंधन से बुरी तरह हारेंगे और चुनाव हारने के बाद वो चाय- पकौड़ा बेच रहे होंगे. अजमल के इस बयान पर रविशंकर प्रसाद ने करारा जवाब दिया.

रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'बदरुद्दीन अजमल देश के प्रधानमंत्री मोदी के बारे में ऐसे कैसे बात कर सकते हैं. कौन है वो? मोदी लोकप्रिय प्रधानमंत्री चुने गए हैं उनके खिलाफ ऐसी बात करने की उनकी हैसियत क्या है? वह कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री चाय बेचेंगे और पकौड़ा ... यह किस तरह की भाषा है.'

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने इस बयान के जरिए महागठबंधन से बनाई दूरी! जानें प.बंगाल के सीएम ने क्या कहा

पटना साहिब से चुनावी मैदान में उतरे रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की भाषा की बीजेपी पूरजोर तरीके से निंदा करती है.

कांग्रेस अध्यक्ष पर वार करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'ऐसे लोग राहुल गांधी से प्रेरित होते हैं जो प्रधानमंत्री के खिलाफ झूठ और गिरी हुई बातें करते हैं.'

वर्तमान में राज्यसभा सदस्य रविशंकर प्रसाद ने मायावती को भी निशाने पर लिया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मायावती ने मुस्लिम को महागठबंधन को वोट देने की अपील की और इसपर किसी ने प्रश्न नहीं किया. मैं उनलोगों से पूछना चाहता हूं कि जो पीएम मोदी से सवाल करते हैं वो मायावती पर चुप क्यों हैं?

और पढ़ें: कांग्रेस ने स्वीकार किया कि उसने अन्याय किया : पीेएम नरेंद्र मोदी

भारतीय संस्कृति अजमल द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा को मंजूरी नहीं देती है. देश जो लोग राजनीति के इतने निचले स्तर पर जा रहे हैं उसका मुंहतोड़ जवाब देगी.

सात चरणों में चलने वाले लोकसभा चुनाव का पहला चरण 11 अप्रैल को हो गया और दूसरा 18 अप्रैल को है. चुनाव 19 मई तक होगा और 23 मई को मतगणना की गिनती होगी.

First Published : 13 Apr 2019, 04:57:18 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो