logo-image

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच ट्वीटर वार, ये दिए जवाब

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आपने (राहुल गांधी) अमेठी में शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया है. कितने झूठ बोले अमेठी से आज चलें फिर से उसका पर्दाफाश करते हैं.

Updated on: 04 Mar 2019, 01:17 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ( Pm Narendra Modi) ने रविवार को राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भारत-रूस संयुक्त उपक्रम के तहत बनने वाली एके-203 रायफल निर्माण इकाई का उद्घाटन किया था. इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम पर निशाना साधने हुए कहा, प्रधानमंत्री, मैंने अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में खुद किया था. पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है. कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला. क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती? इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर राहुल गांधी के सवालों को जवाब दिया.

यह भी पढे़ं ः अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के शिलान्यास से खफा राहुल गांधी बोले- मोदी जी, आपने फिर झूठ बोला

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आपने (राहुल गांधी) अमेठी में शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया है. कितने झूठ बोले अमेठी से आज चलें फिर से उसका पर्दाफाश करते हैं. स्मृति ईरानी ने आगे कहा, आपको डर इतना है कि अमेठी में विकास हो रहा है. आपने ये देखने की तकलीफ नहीं उठाई कि कल कोरवा में JV का उद्घाटन हुआ है. इसके तहत AK 203 राइफल के निर्माण के लिए भारत और रूस के बीच समझौता हुआ है.

यह भी पढ़ें ः सेना के लिए गेमचेंजर साबित होंगी अमेठी में बनीं AK-203 राइफलें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, अगर कोरवा में 2010 में आपने (राहुल गांधी) शिलान्यास किया तो 2007 में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के संबंध में जो हुआ उस पर प्रकाश डालेंगे? साथ ही लगे हाथ आज देश को बता दें कि कैसे आपने तो उस संस्थान का भी शिलान्यास किया जिसका आप ही के एक नेता ने लगभग 2 दशक पहले शिलान्यास किया था.

यह भी पढ़ें ः कांग्रेस के गढ़ अमेठी में पीएम मोदी ने कहा, हमारी सरकार में उड़ेगा पहला राफेल

इन सबसे पहले स्मृति ईरानी ने कहा , अमेठी की जनता ने आज हुई जनसभा में जिस स्नेह और ऊर्जा के साथ प्रधानमंत्री की विकासोन्मुख सोच के प्रति विश्वास दिखाया है उसके लिए मैं अमेठी के सभी भाइयों एवं बहनों के प्रति धन्यवाद व्यक्त करती हूं. हम अमेठी के संपूर्ण विकास हेतु प्रतिबद्ध है.