logo-image

छठे चरण की वोटिंग से पहले दिल्ली में AAP और BJP में छिड़ी ट्वीट जंग

गौतम गंभीर के मानहानि के नोटिस के जवाब में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर को तू-तड़ाके की भाषा में मानहानि केस करने की धमकी दी.

Updated on: 10 May 2019, 11:35 AM

highlights

  • दिल्ली में BJP और AAP के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग
  • मनीष सिसोदिया ने अभद्र भाषा में किया ट्वीट
  • दिल्ली बीजेपी ने उसी भाषा में सिसोदिया को दिया जवाब

नई दिल्ली:

12 मई को लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के साथ दिल्ली में भी मतदान होनेवाले हैं, लेकिन उसके भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच राजनीति गर्मा गई है जिसके चलते दोनों ही पार्टियों ने भाषायी मर्यादा की सीमा पार कर दी है. गौतम गंभीर के मानहानि के नोटिस के जवाब में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर को तू-तड़ाके की भाषा में मानहानि केस करने की धमकी दी. सिसोदिया के इस ट्वीट के जवाब में दिल्ली बीजेपी ने भी उसी भाषा में पलटवार किया है.

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी के लिए अभद्र शब्दों के पर्चे बांटने के आरोप के जवाब में बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आतिशी, मनीष सिसोदिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस किया है, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए सिसोदिया ने ट्वीटर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'गौतम गंभीर चोरी और सीनाजोरी? इस घिनौनी हरकत के लिए तुम्हें माफी मांगनी चाहिए थी. और मानहानि की धमकी दे रहे हो? उलटा चोर कोतवाल को डांटे? मानहानि हम करेंगे- तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बांटने की, और बेशर्मी से उसका झूठा इल्जाम सीएम पर लगाने की?'

                              

सिसोदिया के इस ट्वीट के जवाब में बीजेपी ने भी करारा पलटवार किया और सिसोदिया के ट्वीट पर उसी भाषा में जवाब देते हुए लिखा, 'बेशर्मी की बात तुम तो ना ही करो. तुम लोगों की आदत है थूक कर चाटने की. पहले भी बहुत बार किया है तुमने और ये जो तूने वोट के लिए घटिया हरकत की है उसकी भारी कीमत चुकाएगा. इस बार नहीं बचोगे तुम. इस बार माफी नहीं मिलेगी.'

      

आपको बता दें कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और 'आप' कैंडिडेट आतिशी मार्लेना को मानहानि का नोटिस भेजा है. पूर्व क्रिकेटर ने तीनों नेताओं को उन आरोपों के लिए यह नोटिस भेजा है, जिसमें आप नेताओं ने आतिशी मार्लेना के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था. इन आरोपों पर नाराजगी जताते हुए गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी को चुनौती दे डाली कि यदि आरोप साबित होते हैं तो वह अपनी उम्मीदवारी ही वापस ले लेंगे.