News Nation Logo
Banner

बिहार : तेजस्वी का मंच टूटा, कई लोगों को मामूली चोटें

बिहार में मुंगेर के सदर प्रखंड के चरवाहा विद्यालय मैदान में गुरुवार को चुनावी जनसभा में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का मंच टूट गया

IANS | Updated on: 25 Apr 2019, 07:29:47 PM
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

मुंगेर:

बिहार में मुंगेर के सदर प्रखंड के चरवाहा विद्यालय मैदान में गुरुवार को चुनावी जनसभा में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का मंच टूट गया, जिसमें वे बाल-बाल बच गए. आरजेडी के एक नेता ने बताया कि मंच पर क्षमता से अधिक लोग पहुंच गए, जिस कारण मंच टूट गया. मंच टूटने के बाद वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई, जिसे बाद में पुलिस ने सामान्य बनाया. उन्होंने बताया कि विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव मुंगेर मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे, तब मंच पर 50 से ज्यादा लोग सवार थे. जैसे ही तेजस्वी का भाषण समाप्त हुआ, अचानक कई लोग मंच पर चढ़ने लगे और सेल्फी लेने लगे. 

तेजस्वी ने भाषण खत्म कर सभा में उपस्थिति जनसमूह से पूछा कि "आप लोग अगर हाथ उठा कर कहेंगे तो महागठबंधन की प्रत्याशी नीलम देवी को विजय की माला पहना देंगे." जनता ने हाथ उठाया और तेजस्वी ने जैसे ही नीलम देवी को माला पहनाई, मंच टूट गया. 

इस घटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, तेजस्वी यादव सहित कई लोगों को मामूली चोटें आई हैं. 

उल्लेखनीय है कि मुंगेर से महागठबंधन की ओर से कांग्रेस ने नीलम देवी को अपना प्रत्याशी बनाया है. नीलम मोकामा क्षेत्र के विधायक बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी हैं. 

First Published : 25 Apr 2019, 07:29:43 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Tejaswi Yadav

वीडियो