logo-image

23 मई के बाद डायनासोर की तरह गायब हो जाएगी बीजेपी-जेडीयू, तेजस्‍वी यादव ने ली चुटकी

राजद नेता तेजस्वी ने राम माधव के बयान का हवाला देते हुए कहा कि अब वे भी मान गए हैं कि बहुमत नहीं मिलने जा रहा है और वे बिना सहयोग की सरकार ही नहीं बना सकते.

Updated on: 07 May 2019, 12:55 PM

नई दिल्‍ली:

बिहार में महागठबंधन कर बीजेपी-एनडीए को चुनौती देने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक बार फिर बीजेपी और जदयू पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव बोले कि अब बीजेपी वाले भी हार मानने लगे हैं, ये लोग 23 मई के बाद डायनासोर की तरह गायब होने वाले हैं.

राजद नेता तेजस्वी ने राम माधव के बयान का हवाला देते हुए कहा कि अब वे भी मान गए हैं कि बहुमत नहीं मिलने जा रहा है और वे बिना सहयोग की सरकार ही नहीं बना सकते. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के लोग कहते हैं महामिलावटी गठबंधन है, तो क्या बीजेपी के लोग चुनाव के बाद किसी का सहयोग नहीं लेंगे, आप देखिएगा इनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है.

इसके अलावा तेजस्‍वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा, "23 तारीख को भूचाल आएगा, देखिएगा कोई ठीक नहीं है. बिहार का चुनाव कितने माह के अंदर हो जाए पता नहीं. 23 मई के बाद नीतीश कुमार इस्तीफा दे देंगे और बीजेपी-जेडीयू में लड़ाई होना तय है."

पूर्व डिप्टी सीएम यही नहीं रुके. उन्‍होंने कहा, "23 के बाद नीतीश कुमार और नीतीश कुमार की पार्टी रहेगी तब ना, आप देखिए डायनासोर की तरह ये लोग गायब होने वाले हैं." बता दें कि मंगलवार को बीजेपी नेता राम माधव ने एक बयान में कहा था कि चुनाव के बाद ऐसी परिस्थितियां बन सकती हैं जहां बीजेपी को सहयोगियों की जरूरत पड़े. इसी के बाद से विपक्ष कह रहा है कि बीजेपी खुद ही हार मान चुकी है.

तेजस्वी से पहले कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने भी ट्वीट कर कहा कि आज से मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.