News Nation Logo
Banner

तेज प्रताप यादव ने किसको बोला 'दुर्योधन', क्यों दी सर्वनाश की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने करीबी को टिकट न मिलने पर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Apr 2019, 08:18:02 AM
तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019)  की राजनीतिक हलचल के बीच बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार में अभी भी सब कुछ सही चलते हुए नहीं दिख रहा है. इस बीच बिहार (Bihar) के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने करीबी को टिकट न मिलने पर लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. शनिवार रात भी तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर किसी को 'दुर्योधन' कहकर संबोधित किया और साथ ही उसका सर्वनाश होने की बात कही.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019 : IPC की धारा 124A को लेकर राहुल गांधी की बढ़ी परेशानी, जानें पूरा मामला

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दुर्योधन वह भी दे ना सका, आशीष समाज की ले न सका, उलटे, हरि को बाँधने चला, जो था असाध्य, साधने चला. जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.'

यह भी पढ़ें- कांग्रेस एक डूबती टाइटैनिक है, जो-जो इसपर बैठा है वो जान बचाने के लिए भाग रहा है: पीएम मोदी

इसके बाद तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'जो भी मेरे और मेरे परिवार के बीच आएगा उसका सर्वनाश निश्चित है.'

गौरतलब है कि एक समय तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को 'अर्जुन' बताते हुए खुद को 'कृष्ण' बताया था. लेकिन अब उनके ये ट्वीट कुछ और ही इशारा कर रहा है, जिसमें उन्होंने किसी को दुर्योधन बताते हुए उसके सर्वनाथ की बात कही है. कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने भाई तेजस्वी को दुर्योधन बुलाया है. हालांकि उन्होंने किसको 'दुर्योधन' बोला है ये वही बता सकते हैं.

यह भी पढ़ें- चुनावी हलचल Live: एक मंच पर आज दिखेंगे अखिलेश, मायावती और अजित सिंह, एक साथ करेंगे चुनावी प्रहार

इससे पहले तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) छोड़ने की खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD)  थी, है और रहेगी. बता दें कि तेज प्रताप लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019)  में पार्टी की ओर से सीट बंटवारे को लेकर नाराज हैं. उन्होंने पिछले दिनों राजद से 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का गठन किया था. इस दौरान उन्होंने राजद से दो सीटों की भी मांग की थी.

यह वीडियो देखें-

First Published : 07 Apr 2019, 08:17:56 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो