logo-image

प्रियंका के इस्तीफे पर सुरजेवाला का बड़ा बयान, टीम के मुखिया के नाते मेरी भी जवाबदेही

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि टॉम वडक्कन के जाने के समय और आज फिर कह रहा हूं कि जब भी कांग्रेस का कोई व्यक्ति बाहर जाता है तो यह हमारे लिए दुख का विषय होता है.

Updated on: 21 Apr 2019, 03:19 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चौंकाने वाला बयान दिया है. सुरजेवाला ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के इस्तीफे को लेकर बयान दिया कि किसी भी साथी का अलग होना दुखद होता है. ऐसे में टीम का मुखिया होने के नाते मेरी भी जवाबदेही बनती है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की बागी नेता प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में शामिल, बोलीं- पार्टी की नीतियों को देश भर में फैलाऊंगी

उन्होंने कहा कि टॉम वडक्कन के जाने के समय और आज फिर कह रहा हूं कि जब भी कांग्रेस का कोई व्यक्ति बाहर जाता है तो यह हमारे लिए दुख का विषय होता है. लोग भविष्य में आगे बढ़ने की इच्छा रखते हैं. अगर टीम में कुछ होता है तो उसका असर नेता होने के कारण मुझ पर भी पड़ता है. उन्होंने कहा कि हम प्रियंका चतुर्वेदी समेत उन सभी लोगों को शुभकामना देते हैं जो हमसे अलग हुए हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ा हाथ का साथ, जानिए क्या है कारण

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस छोड़ दी थी. इसके साथ ही उन्‍होंने अपने टि्वटर बायो (BIO) भी बदल दिया था. वे पिछले कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रही थीं. उनका आरोप था कि कांग्रेस में उन गुंडों को तरजीह दी जा रही थी, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं. उनके मुताबिक, जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है. पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन फिर भी पार्टी नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं. प्रियंका चतुर्वेदी ने पत्र लिखकर कांग्रेस पार्टी नेतृत्‍व को अपनी भावनाओं से अवगत भी कराया था. पत्र में उन्‍होंने लिखा था कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं. इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस छोड़ने वाली प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में शामिल होंगी