logo-image

सर्जिकल स्‍ट्राइक से कांग्रेस नेताओं का हिल गया है दिमाग : जीवीएल नरसिम्‍हा राव

उन्‍होंने कहा, दिग्विजय सिंह पाकिस्तान के माउथ पीस की तरह बात कर रहे हैं और यह नया नहीं है.

Updated on: 06 Mar 2019, 03:08 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले को लेकर दिग्‍विजय सिंह के ट्वीट पर बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. नरसिम्‍हा राव ने कहा, दिग्विजय सिंह ने जो ट्वीट किया है, उसमें कोई भी मदरसा नहीं गिरा है. उन्‍होंने कहा, दिग्विजय सिंह पाकिस्तान के माउथ पीस की तरह बात कर रहे हैं और यह नया नहीं है. दिग्विजय सिंह पाकिस्तान में बहुत लोकप्रिय हैं और उसे बरकरार रखने के लिए वो पूरा प्रयास कर रहे हैं.

उन्‍होंने कहा, मुंबई में आतंकी हमला किसने किया, ये पूरी दुनिया जानती है लेकिन दिग्विजय सिंह कहते हैं कि यह काम आरएसएस ने किया. दिग्विजय सिंह पाकिस्तान में अवॉर्ड के लिए काम कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह को लगता है कि ये दुर्घटना हमारे आर्मी के साथ नहीं हुई, हमारे सीआरपीएफ के साथ नहीं हुई बल्कि ये दुर्घटना कांग्रेस पार्टी के साथ हुई है, जिससे उनका दिमाग हिल गया है. इनके दिमाग का जल्द इलाज कराना पड़ेगा. सर्जिकल स्ट्राइक से कांग्रेस के नेताओं के दिमाग मे स्ट्राइक हुई है.

उन्‍होंने सवाल किया, कांग्रेस पार्टी ये मानती है की देश के अल्पसंख्यक साम्प्रदायिक कारणों के साथ आतंकवादियों के साथ है ये सोचना ही गलत है. ये कांग्रेस पार्टी के टेढ़ी सोच है, इस प्रकार की गलतबयानी करके वो साम्प्रदायिक वोट बैंक की पॉलिटिक्स कर रहे है ये गलत सोच है , इसलिए एक आतंकी के मरने पर सोनिया गांधी रोई थी, ये कांग्रेस की टेढ़ी सोच है.